राजीव चंद्रशेखर ने कहा- पीएम मोदी ने वैश्विक महामारी को अवसर में बदला | Rajiv Chandrashekhar said- PM Modi turned the global pandemic into an opportunity

0
7

नई दिल्ली5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
कार्यक्रम में दाे पुस्तकों ‘मोदी @ 20: ड्रीम्स मीट डिलीवरी और हार्टफेल्ट- द लिगेसी ऑफ फेथ’ का विमोचन किया गया। - Dainik Bhaskar

कार्यक्रम में दाे पुस्तकों ‘मोदी @ 20: ड्रीम्स मीट डिलीवरी और हार्टफेल्ट- द लिगेसी ऑफ फेथ’ का विमोचन किया गया।

भारत के केंद्रीय कौशल विकास और उद्यमिता राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नए भारत के निर्माता हैं। पीएम मोदी के नेतृत्व के पिछले आठ वर्षों में भारत को बदल दिया है। उन्हाेंने कहा कि जब दुनिया आर्थिक तंगी से जूझ रही थी, तब पीएम मोदी ने वैश्विक महामारी को अवसर में बदल दिया। भारत ने न केवल अपने नागरिकों के लिए 200 करोड़ स्वदेशी टीके बनाए, बल्कि दुनिया के कई देशों को भी दिए। राजीव चंद्रशेखर दुबई में एनआईडी फाउंडेशन के विश्व सद्भावना कार्यक्रम में बाेल रहे थे।

कार्यक्रम में दाे पुस्तकों ‘मोदी @ 20: ड्रीम्स मीट डिलीवरी और हार्टफेल्ट- द लिगेसी ऑफ फेथ’ का विमोचन किया गया। इसमें अपने विचार व्यक्त करते हुए राजीव चंद्रशेखर ने कहा कि 2014 से पहले भारत को नीतिगत पक्षपात वाले देश के रूप में देखा जाता था। शासन में भ्रष्टाचार था।

आज दुनिया हमें सुधारों के देश के रूप में देखती है, शासन में पारदर्शिता और जवाबदेही है, जहां खर्च किए गए एक-एक रुपए का लाभ डिजिटल रूप से सीधे आमजन तक पहुंचता है। कार्यक्रम में दुबई के शाही परिवार के सदस्य और एमबीएम समूह के प्रमुख शेख मोहम्मद बिन ने कहा कि भारत विविधता का देश है।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here