राजीव गांधी सुपर-स्पेशियलिटी अस्पताल में नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार | Minor raped in Rajiv Gandhi Super-Specialty Hospital, accused arrested

0
7

नई दिल्ली12 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज किया। - Dainik Bhaskar

मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज किया।

दिलाशाद गार्डन में ‌‌‌स्थित राजीव गांधी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में एक नाबालिग से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने नाबालिग के साथ अस्पताल के होस्टल रूम में वारदात को अंजाम दिया। जीटीबी एंक्लेव थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपी का नाम दीपक है और वह अस्पताल में नर्सिंग अर्दली का काम करता था।

जानकारी के मुताबिक गुरुवार को जीटीबी एंक्लेव थाना पुलिस को सूचना मिली कि राजीव गांधी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के एक कमरे में लोनी निवासी एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म की वारदात हुई है। पुलिस टीम को मौके पर नाबालिग मिली और वह उसे अस्पताल लेकर गए।

वहीं मामले की जानकारी पीड़िता के परिजनों को दी गई। पुलिस ने नाबालिग की काउंसलिंग कराने के अलावा मेडिकल टेस्ट कराया। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज किया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here