राजस्थान, पंजाब पुलिस से मांगी मदद, ड्रोन के जरिए पाकिस्तान से मंगाई थी | Gangster Tinu’s AK-47 became a headache for Delhi Police

0
25

चंडीगढ़एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल हरियाणा के गैंगस्टर टीनू की AK-47 दिल्ली पुलिस के लिए सिरदर्द बनी हुई है। खतरनाक हथियार को तलाशने के लिए राजस्थान और पंजाब पुलिस से मदद मांगी है। अभी तक की हुई जांच में यह खुलासा हुआ है कि टीनू ने AK-47 को पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए मंगाई थी, इससे वह पुलिस पर हमला करने की योजना बना रहा था।

दो दिन पहले गई थी राजस्थान

AK-47 की तलाश में दिल्ली पुलिस दो दिन पहले राजस्थान गई थी। हालांकि उसे वहां से कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई। इसके बाद अब जल्द ही पंजाब और हरियाणा में भी दिल्ली पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों के अधिकारी पहुंच सकते हैं।

ड्रोन ने तरनतारन में गिराया वैपेन

टीनू ने पूछताछ में यह बताया है कि गिरफ्तारी से तीन-चार दिन पहले ही AK-47 पाकिस्तान से मंगाई गई थी। ड्रोन के जरिए राइफल को पंजाब के तरनतारन में गिराया गया। जहां से वह टीनू तक पहुंचाई गई। इस राइफल के जरिए वह योजना बना रहा था जब पुलिस उसे गिरफ्तार करने आएगी तो वह उससे हमला करेगा।

पिस्टल की जगह मिली AK-47

गैंगस्टर टीनू ने अमेरिका में बैठे जैक से अपने लिए हाईटैक पिस्टल मंगाई थी, लेकिन पिस्टल की अनुपलब्धता के कारण जैक ने पाकिस्तान में बैठे अपने साथियों से संपर्क किया। जहां से फिर AK-47 भिजवाई गई। इसमें कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने भी अहम भूमिका निभाई।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here