मौत के 12 घंटे बाद जिंदा हो गई 3 साल की बच्ची, ताबूत से आने लगी रोने की आवाज़

0
11

मेक्सिको सिटी. अक्सर हम ऐसी खबरें सुनते हैं कि कोई शख्स मौत के कुछ घंटों बाद फिर से जी उठा. मेक्सिको में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. यहां एक 3 साल की बच्ची मौत के 12 घंटों के बाद ताबूत में से उठ बैठी. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, 3 साल की कैमिलिया रोक्साना (Camila Roxana) के पेट में इंफेक्शन हो गया था. इलाज के दौरान डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. 12 घंटे बाद जब बच्ची को ताबूत में डालकर अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही थी, तभी वो फिर से जिंदा हो गई.

रिपोर्ट के मुताबिक, कैमिला की मां मैरी जेन मेंडोजा ने बताया कि उनकी बच्ची को उल्टी हो रही थी. पेट में दर्द था और बुखार भी हुआ था. वह बच्ची को विला डी रोमास में एक चाइल्ड स्पेशलिस्ट के पास लेकर गई थी. बच्ची की स्थिति को देककर चाइल्ड स्पेशलिस्ट ने उन्हें सामुदायिक अस्पताल में ले जाने के कहा गया. सामुदायिक अस्पताल में बच्ची का डिहाईड्रेशन और बुखार का इलाज किया गया था. इसके बाद बच्ची को घर ले जाने के लिए कह दिया गया.

बच्ची की हालत बिगड़ने पर दोबारा अस्पताल लाया गया
घर लाने के बाद बच्ची की हालत फिर से बिगड़ गई. जब परिजन उसे दोबारा अस्पताल ले कर गए, तो इलाज के कुछ घंटे बाद डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. बच्ची की मां ने बताया कि वो उसे आईवी ड्रिप के लिए लेकर आई थी, लेकिन ऑक्सीजन मिलने में समय लग गया. कुछ देर बाद डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषि कर दिया.

ताबूत में कांच के ऊपर दिखा भाप जैसा
मृत घोषित होने के 12 घंटे बाद जब अंतिम संस्कार की तैयारी हो रही थी, तब बच्ची की मां ने ताबूत में कांच के ऊपर भाप जैसा जमा देखा. इसकी जानकारी उन्होंने वहां मौजूद लोगों को दी, लेकिन किसी ने इसका विश्वास नहीं किया. लोगों ने कहा कि वो सदमे में है, इसलिए ऐसा दिख रहा है. ऐसा कहकर लोगों ने ताबूत खोलने से रोक दिया.

ताबूत से बच्ची ने मां को पुकारा
इसके बाद बच्ची की दादी ने देखा कि उसकी आंख की पुतलियां हिल रही हैं. आखिरकार बच्ची अंदर रोने लगी और आवाज देने लगी. तब जाकर ताबूत खोला गया. बच्ची जिंदा हो गई थी. जिसके बाद परिवावाले उसे लेकर तुरंत अस्पताल भागे. डॉक्टरों ने उसका चेकअप किया, तब तक बच्ची दोबारा मौत की नींद सो चुकी थी. डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. जनरल स्टेट अटॉर्नी, जोस लुइस रुइज़ के अनुसार, मामले की जांच की जा रही है. बच्ची के शव का परीक्षण किया जा रहा है.

Tags: OMG News

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here