मीनाक्षी लेखी ने जैन को किसी अन्य जेल में ट्रांसफर करने की मांग की | Meenakshi Lekhi demands transfer of Jain to another jail

0
8

नई दिल्ली9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
सत्येन्द्र जेल के अंदर बैठ वसूली का धंधा कर रहे हैं- केंद्रीय राज्य मंत्री - Dainik Bhaskar

सत्येन्द्र जेल के अंदर बैठ वसूली का धंधा कर रहे हैं- केंद्रीय राज्य मंत्री

भारतीय जनता पार्टी ने रविवार को ठग सुकेश के पत्र को लेकर सीएम केजरीवाल को भ्रष्टाचारी बताते हुए उन पर बड़ा हमला बोला। केंद्रीय राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने रविवार को प्रदेश प्रवक्ता यासिर जिलानी के साथ प्रेसवार्ता कर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि केजरीवाल भ्रष्टाचार को अंजाम देने की सारी सीमाएं पार कर चुके हैं।

पिछले 8 साल में उन्होंने जो भी स्कीम बनायी उसे केजरीवाल ने स्कैम में तो बदला ही, लेकिन जब उनके मंत्री सत्येन्द्र जैन जेल के अंदर बंद हुए तो वहां भी वे भ्रष्टाचार करने से पीछे नहीं हटे। हमारी दिल्ली के उपराज्यपाल और केजरीवाल सरकार से मांग है कि सत्येन्द्र जैन को किसी और जेल में ट्रांसफर किया जाए जिससे गैर कानूनी ढंग से शुरू किए गए धंधे को रोका जा सके।

लेखी ने कहा कि केजरीवाल दूसरे राज्यों में जाकर दिल्ली की सच्चाई बताने की जगह झूठ प्रचार करते हैं। आखिर वह बताते क्यों नहीं कि वे दिल्ली में एक ऐसी सरकार चला रहे हैं जिसका हर विभाग भ्रष्टाचार के भेंट चढ़ा हुआ है। इतना ही नहीं दिल्ली में प्रचार के अलावा एक भी काम अगर केजरीवाल ने अपने आठ सालों के कार्यकाल में किया हो तो उसको भी बताएं।

उन्होंने कहा कि जेल मंत्री होकर सत्येन्द्र जैन उसी जेल में बंद है जिसपर उनका अधिकार है और गैर कानूनी तरीके से अपनी मनमानी कर रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि वे जेल में बंद हैं और बावजूद उसके फोन का इस्तेमाल कर रहे हैं। लेखी ने कहा कि अगर महाठग सुकेश चंद्रशेखर से 10 करोड़ रुपये लिए हैं तो उसका जवाब केजरीवाल को देना चाहिए।

केजरीवाल ने महाठग सुकेश चंद्रशेखर से पैसा लेकर साबित कर दिया है कि वे सबसे बड़े महाठग है। उन्होंने कहा कि उच्च न्यायालय के बाद भी अगर कोई भ्रष्टाचारी मंत्री पद पर बना हुआ है तो उससे सरकार के विवेक और नेक इरादें का अंदाजा लगाया जा सकता है।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here