महिला पर कमेंट करने के पीछे हुआ विवाद, गर्मागर्मी में एक युवक की चाकू मारकर हत्या | Controversy ensued after commenting on a woman, a young man was stabbed to death in the heat

0
14

नई दिल्ली6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
आदर्श नगर इलाके में एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। - Dainik Bhaskar

आदर्श नगर इलाके में एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई।

नार्थ वेस्ट डिस्ट्रिक के आदर्श नगर इलाके में एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। बाद में पुलिस ने इस वारदात का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है। आरोपी की पहचान 21 साल के अरमान के तौर पर हुई, जो आजादपुर गांव का रहने वाला है।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने कहा मृतक की महिला दोस्त पर किए गए कमेंट के पीछे उसका विवाद हो गया था, जिसके बाद यह वारदात हुई। पुलिस के मुताबिक 27 अक्टूबर की रात नौ बजे आदर्श नगर थाने में पीसीआर कॉल के जरिए चाकूबाजी की सूचना मिली। यह पता चलते ही पुलिस लाल बाग इलाके में पहुंच गई।

घायल को अचेत हालत में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी पहचान लाल बाग निवासी साबिर (20) के तौर पर हुई। पुलिस ने घटना की बाबत हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी के बारे में जानकारी जुटानी शुरु की। लोकल इंटेलीजेंस की मदद से पुलिस को आरोपी के बारे में जानकारी जुटायी और फिर उसे पकड़ लिया। पुलिस ने इस वारदात को महज 16 घंटे के भीतर ही सुलझाने का दावा किया।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here