महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ 4 सितंबर को रैली, सोलन में बैठक कर हुआ मंथन | Congress’s grand rally will be held in Delhi, Rally on 4th September against inflation and unemployment, brainstorming took place after meeting in Solan

0
10

  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Solan
  • Congress’s Grand Rally Will Be Held In Delhi, Rally On 4th September Against Inflation And Unemployment, Brainstorming Took Place After Meeting In Solan

सोलनएक घंटा पहले

सोलन कांग्रेस जिला अध्यक्ष शिव कुमार की बैठक में विधायक समेत अन्य पदाधिकारी।

हिमाचल के सोलन आज कांग्रेस नेताओं की अहम बैठक हुई। बैठक में 4 सितंबर को दिल्ली में होने वाली बैठक को लेकर मंथन किया गया। इस बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष शिव कुमार ने की। बता दे कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ 4 सितंबर को दिल्ली में एक महारैली आयोजित होने जा रही है। जिसको लेकर हिमाचल में कांग्रेस नेताओं ने भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए बैठक की है और इसमें तय किया गया कि जिला से करीब 150 कार्यकर्ता रैली में शामिल होने के लिए दिल्ली जाएंगे।

बैठक में सोलन के विधायक कर्नल धनीराम शांडिल सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे। बैठक में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी को लेकर विशेष रूप से चर्चा की गई। वही 4 सितंबर को होने वाली रैली में भाग लेने के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को लाने का आग्रह कार्यकर्ताओं से किया गया।

कांग्रेस जिला अध्यक्ष शिव कुमार ने कहा कि आज देश में महंगाई और बेरोजगारी चरम सीमा पर है इसे हर वर्ग परेशान है हिमाचल प्रदेश में आने वाले दिनों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं चुनाव में भी महंगाई और विरोध करके हम उसे विशेष तौर पर हावी रहेगा। प्रदेश की जनता बीजेपी सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकने को तैयार बैठी है। इन दोनों मुख्य मसलों पर कांग्रेस आने वाले 4 सितंबर को दिल्ली में एक महारैली करने जा रही है। इसमें सोलन जिला की पांचों विधानसभा क्षेत्रों से 150 कार्यकर्ता भाग लेने जा रही है।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here