भूल भुलैया 2- धाकड़ BO: 100 करोड़ के करीब पहुंची कार्तिक आर्यन की फिल्म, ‘धाकड़’ फ्लॉप

0
135

भूल भुलैया 2- धाकड़ बो: कार्तिक आर्यन और कंगना रनौत की दो सितारा फिल्में ‘भूल भुलैया 2’ और ‘धाकड़’ 20 मई को एक साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थीं। कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ सप्ताह के दिनों में भी जबरदस्त कमाई कर रही है। वहीं ‘धाकड़’ की हालत बॉक्स ऑफिस पर पस्त हो गई है.

कंगना रनौत ‘धाकड़’ में जबरदस्त एक्शन करती नजर आईं, लेकिन यह दर्शकों को थिएटर तक खींचने में नाकाम रही। वहीं इस समय कार्तिक के सितारे बुलंदी पर हैं. ‘भूल भुलैया 2’ को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है।

फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने जानकारी दी है कि भूल भुलैया 2 ने अब तक 84.78 करोड़ की कमाई कर ली है. बुधवार को फिल्म ने 8.51 करोड़ की कमाई की है. ‘भूल भुलैया 2’ ने शुक्रवार को 14.11 करोड़, शनिवार को 18.34 करोड़, रविवार को 23.51 करोड़, सोमवार को 10.75 करोड़ और मंगलवार को 9.56 करोड़ की कमाई की है. इसमें कोई शक नहीं है कि यह फिल्म जल्द ही कार्तिक आर्यन की 100 करोड़ फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो सकती है।

भूल भुलैया 2 धाकड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जानिए फिल्म की डिटेल्स

फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर जानकारी दी। (फोटो क्रेडिट: @taran_adarsh/twitter)

‘धाकड़’ की हालत खराब
वहीं अगर ‘धाकड़’ की बात करें तो फिल्म की किस्मत बॉक्स ऑफिस पर काफी खराब रही है. अब तक की एक रिपोर्ट के मुताबिक रिलीज के 6 दिन बाद ‘धाकड़’ किसी तरह 4 करोड़ रुपये तक पहुंचने में कामयाब रही है. कई सिनेमाघरों में ‘धाकड़’ की जगह ‘भूल भुलैया 2’ के शो दिखाए जा रहे हैं. आपको बता दें कि इस तरह ‘धाकड़’ के फ्लॉप होने से मेकर्स को 70 करोड़ से ज्यादा का नुकसान हुआ है.

भूल भुलैया 2 की कहानी
‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तब्बू, संजय मिश्रा और राजपाल यादव मुख्य सितारे हैं। इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है। यह फिल्म दर्शकों को पहले दिन से ही पसंद आ रही है और पहली बार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्क्रीन शेयर करते नजर आए हैं. लोग इस जोड़ी को खूब पसंद भी कर रहे हैं.

‘धाकड़’ की कहानी
‘धाकड़’ में कंगना रनौत के एक्शन की ताकत देखने को मिली है। इस फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और सास्वत चटर्जी हैं। इस फिल्म का निर्देशन रजनीश घई ने किया है। इस फिल्म में पहली बार कंगना रनौत एक्शन करती नजर आई थीं।

टैग: भूल भुलैया 2, कंगना रनौत

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here