ब्रिटनी स्पीयर्स की बाथरूम-चेंजिंग रूम में भी होती थी निगरानी, सिक्योरिटी को लेकर किया हैरान करने वाला खुलासा!

0
18

पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) ने अपनी कंजर्वेटरशिप और वन टाइम मैनेजमेंट टीम से एक बार फिर नाराज़गी जताई है और सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली है. ग्रैमी अवॉर्ड विनिंग सिंगर ने खुलासा किया कि पिछले 14 सालों से उनकी टीम के लोग उनके साथ कैसा व्यवहार करते आ रहे हैं. यहां तक ​​​​कि आरोप लगाया कि उनकी सिक्योरिटी ने उन्हें अपने ही घर में न्यूड देखा. कपड़े बदलते हुए और नहाते वक्त भी सिक्योरिटी उन पर नजर रखती थी.

ब्रिटनी स्पीयर्स ने यह भी कहा कि जेनिफर लोपेज (Jenifer Lopez) के साथ कभी भी वैसा व्यवहार नहीं किया जाएगा जैसा उनके साथ किया गया है. सोमवार को, 40 साल की ब्रिटनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उस घटना का जिक्र किया जब उन्होंने इस बात का खुलासा करने का प्रयास किया कि अन्य सिंगर्स के साथ वैसा व्यवहार नहीं किया जाएगा,

ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपनी  लिखा, “मैं किसी से जेनिफर लोपेज को सप्ताह में सातों दिन आठ घंटे बैठने के लिए कहना चाहूंगी… कोई कार नहीं. मैं एक मैनेमेंट टीम को जेनिफर लोपेज से यह कहते हुए देखना चाहती हूं कि मैं किस दौर से गुजरी हूं… आपको क्या लगता है कि वह क्या करेगी… उसका परिवार कभी इसकी इजाजत नहीं देगा.”

प्राइवेसी भी कर दी थी खत्म

ब्रिटनी स्पीयर्स आगे लिखा कि उनकी लंबे समय से सुरक्षा टीम को घर के अंदर रहने के लिए निर्देश दिए गए थे. उनकी प्राइवेसी भी खत्म थी उन्हें कमरों के दरवाजे खुले रखने पड़ते थे. सिक्योरिटी उन्हें न्यूड और नहाते हुए देखने में सक्षम थे. ब्रिटनी ने पोस्ट में खुलासा किया, “मुझे जो चाहिए था उसे 14 साल तक मना कर दिया गया… यह मेरे लिए बर्बादी थी…”

britney spears post

ब्रिटनी स्पीयर्स का पोस्ट, जिसे उन्होंने बाद में डिलीट कर दिया. (फोटो साभारः Reddit)

परिवार ने 4 महीने तक बंद रखा

ब्रिटनी स्पीयर्स ने आगे लिखा, “लेकिन यह सबसे बुरा नहीं था… सबसे बुरी बात यह थी कि मेरे परिवार ने मुझे उस जगह पर चार महीने के लिए बंद कर दिया था.” हालांकि ब्रिटनी ने अपनी ये पोस्ट अब इंस्टाग्राम से डिलीट कर दी है. ब्रिटनी ने उस वक्त कहा था कि उनकी दवाइयां बंद कर दी गई थीं और उन्हें लीथियम के नशे में डुबा दिया गया. इससे उन्हें इंडस्ट्री से बाहर कर दिया गया. उन्हें घर पर आराम करने सलाह दी गई.

14 साल कंजर्वेटरशिप के तहत निगरानी में रहीं ब्रिटनी

बता दें, 1 फरवरी 2008 से अनियमित व्यवहार परफॉर्मेंस करने के बाद, ब्रिटनी को उनके पिता, जेमी स्पीयर्स और वकील एंड्रयू एम वॉलेट ने अनैच्छिक रूप से कंजर्वेटरशिप के तहत निगरानी रखना शुरू कर दिया था. लगभग 14 साल बाद, नवंबर 2021 में एक जज ने उनकी निगरानी को खत्म करने के आदेश दिए थे.

Tags: Hollywood stars, Singer

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here