‘ब्रह्मास्त्र’ के गाने ‘देवा-देवा’ काजल आउट,…

0
21

खराब कपूर (रणबीर कपूर) और भट्ट (आलिया भट्ट) की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मस्त्र’ (ब्रह्मास्त्र) के ‘केसरिया’ (‘केसरिया)’ के गाने के बाद शरीर के खराब स्वास्थ्य के लिए ‘देवा देवा’ (‘देवा देवा’) देवा) गाने का टीजर आज जारी है। अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने लिखा है कि स्टॉक में शामिल हैं I तभी तो बॉलींग-रणबीर के अलायन, (अमिताभ बच्चन) , मौनी रॉय (मौनी रॉय) और नार्जुन (नागार्जुन) भी।

‘देवा देवा’ गाने को शिंगर अरिजीत सिंह (अरिजीत सिंह) ने कहा है। प्रीतम (प्रीतम) ने शुक ने कहा है। यह गाना पूरे पूरे परिवार में पूरा होता है। गाने के टीजर में

आगम के साथ आशातीत
वीडियो में उच्च गुणवत्ता वाले उच्च गुणवत्ता वाले वायु प्रदूषण के साथ अच्छी तरह से तैयार होते हैं। प्रकट होने के साथ ही अलग दिख रहे हैं। गाने का टीवी इतना बढ़ गया है।

अयान ने शेयर किया
शेयर्ड कि ‘देवा देवा’ के
अयान ने आगे लिखा, ‘देव देवा’, ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए लिखा गया पहला गाना था, जो फिल्म में शिव की यात्रा की पूरी प्रक्रिया थी। 🙏

इस दिन…
‘स्त्री – पार्ट वन:’ 9 को पांच भारतीय-भारती- हिंदी, ब्रह्म, शिवा, मलय और केंड में। फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है.

टैग: आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, ब्रह्मास्त्र फिल्म, रणबीर कपूर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here