बोले- कार्यक्रम अध्यक्ष का वक्ताओं को टोकना सही, ‘वह मेरे नेता, उन्हीं से सीखकर बड़ा हुआ’ | Haryana Home Minister Anil Vij breaks silence on Amit Shah insult

0
15

चंडीगढ़21 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फरीदाबाद के सूरजकुंड में विभिन्न राज्यों के गृह मंत्रियों के 2 दिवसीय चिंतन शिविर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के टोकने पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा है कि किसी भी कार्यक्रम अध्यक्ष के लिए वक्ताओं को टोकना सही है। विज ने सफाई में कहा कि वह मेरे नेता हैं, मैं नेताओं से सीखकर ही बड़ा हुआ हूं।

विज ने कहा कि मुझे पता था कि बोलने के लिए 5 मिनट आवंटित किए गए हैं, चूंकि हरियाणा का प्रतिनिधित्व करने वाले स्पीकर के लिए कोई नहीं था, इसलिए मैंने अपने राज्य के अन्य मुद्दों को भी उठाया।

अनिल विज की तरफ से दी गई प्रतिक्रिया…

चिंतन शिविर में क्या हुआ था
दरअसल, अनिल विज को शिविर में होस्ट स्टेट के गृह मंत्री के रूप में स्वागत भाषण के लिए 5 मिनट दिए गए थे। उनका भाषण जब तय समय से बढ़ने लगा तो अमित शाह ने उन्हें समय का ध्यान रखने के लिए टोका। जब विज 4 बार में नहीं माने तो केंद्रीय गृह मंत्री ने स्वयं ही उनका धन्यवाद करते हुए भाषण समाप्त कर दिया।

किसी को नहीं बख्शते विज
हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज की छवि अन्य नेताओं के मुकाबले काफी मुखर है। वह दंबग किस्म से फैसला करते हैं और अपनी बात रखते हैं। इससे वह कई बार अपने कैबिनेट के सहयोगियों और यहां तक कि CM मनोहर लाल खट्‌टर तक को चौंका चुके हैं।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here