फैक्ट्री में कर्मचारियों ने बेल्ट और पाइप से पीटा, सबक सिखाने के लिए बाल भी काटे | Delhi Murder Case; 19-year-old Beaten To Death In For Stealing Mobile Phone

0
8

  • Hindi News
  • National
  • Delhi Murder Case; 19 year old Beaten To Death In For Stealing Mobile Phone

नई दिल्ली20 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

दिल्ली की एक फैक्ट्री में युवक के मोबाइल चुराने पर उसे पीट-पीटकर मार डाला। घटना शनिवार को उत्तरी दिल्ली के सराय रोहिल्ला में हुई। पुलिस के मुताबिक, 19 साल का इजहार सुबह करीब 4 बजे फैक्ट्री में घुसा और एक मोबाइल चुरा लिया। वहां मौजूद ज्ञानी नाम के शख्स ने उसे देख लिया।

जैसे ही उसने इजहार को देखा तो शोर मचाने लगा और फैक्ट्री में मौजूद अन्य लोग वहां इकट्ठे हो गए। सभी ने इजहार को पकड़ लिया। इसके बाद सभी ने मिलकर उसे घूंसे, बेल्ट और प्लास्टिक के पाइप से इतना पीटा की मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

पीट-पीटकर सड़क पर फेंका
इजहार की मौत होने के बाद आरोपियों ने उसे सड़क पर फेंक दिया था। लोगों ने शव देखते ही पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बताया कि जब वे मौके पर पहुंची तो देखा की इजहार के शरीर पर चोट के कई निशान थे। उसके बाल भी काटे गए थे, जो चारों और बिखरे हुए थे।

CCTV फुटेज से पकड़े गए आरोपी
CCTV फुटेज के सामने आने पर मुख्य आरोपी ज्ञानी को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में ज्ञानी ने बताया कि उसने और भी कर्मचारी के साथ इजहार को बेरहमी से पीटा और सबक सिखाने के लिए उसके बाल भी काटे। पुलिस घटना में शामिल फरार आरोपियों की पहचान कर रही है। वहीं सभी पर IPC की धारा 302, 201,34 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here