Home Delhi फेसबुक के जरिए महिला से की दोस्ती, फिर शादी का झांसा देकर किया था दुष्कर्म,  पुलिस ने किया गिरफ्तार...

फेसबुक के जरिए महिला से की दोस्ती, फिर शादी का झांसा देकर किया था दुष्कर्म,  पुलिस ने किया गिरफ्तार | Befriended the woman through Facebook, then raped on the pretext of marriage, police arrested

0
9

फरीदाबाद5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
एनआईटी थाना पुलिस की  टीम  ने  उत्तम  नगर  दिल्ली  से  की आरोपी की गिरफ्तारी । - Dainik Bhaskar

एनआईटी थाना पुलिस की  टीम  ने  उत्तम  नगर  दिल्ली  से  की आरोपी की गिरफ्तारी ।

सोशल साइट के जरिए दोस्ती कर 28 वर्षीय महिला को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को एनआईटी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान दिल्ली के उत्तम नगर निवासी अभिषेक के रूप में हुई है। आरोपी की मोबाइल की दुकान है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आरोपी अभिषेक और पीड़िता की फेसबुक के जरिए वर्ष 2017 में जान पहचान हुई थी। आरोपी पहले फेसबुक मेसेन्जर से पीड़िता से बात करता था। फिर मैसेंजर से महिला का फोन नंबर लेकर बात करने लगा। वर्ष 2019 में मिलने के लिए फरीदाबाद आया।आरोपी पीड़िता को एक होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। महिला के ससुरालवालों को इस अवैध संबंधों के बारे में पता चला तो उसे घर से निकाल दिया। महिला ने आरोपी लड़के से बात की तो आरोपी शादी का झांसा देकर दिल्ली में किराए के कमरे में लेकर रहने लगा। दो चार महीने बाद आरोपी ने शादी के लिए मना कर दिया। इसके बाद पीड़िता ने दिल्ली के उत्तम नगर थाना में शिकायत दी। जिस पर मुकदमा दर्ज होने के बाद मामला जांच के लिए एनआईटी थाना आ गया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी अभिषेक को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं…

Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

%d bloggers like this: