फिर पर्दे पर वापसी कर रहा वूल्वरिन, ह्यू जैकमैन ने किया खुलासा

0
18

लॉस एंजेलिस. हॉलीवुड स्टार ह्यू जैकमैन की ‘डेडपूल 3’ में वूल्वरिन के रूप में आश्चर्यजनक वापसी हुई है, लेकिन अभिनेत्री एलिजाबेथ ऑलसेन को इसके बारे में अभी पता चल रहा है. ‘वैराइटी’ की रिपोर्ट के अनुसार, वैरायटीज पावर ऑफ विमेन में जैकमैन की वापसी की खबर उनके ‘ऑन द कार्पेट’ दी गई, और उन्होंने इस रहस्योद्घाटन पर आश्चर्य व्यक्त किया. ‘सच में? ऑलसेन ने पूछा कि उन्होंने खबर कब सुनी. ‘बहुत खूब’.

फिर वापसी कर रहा वूल्वरिन

अब जबकि जैकमैन वूल्वरिन के रूप में लौट रहे हैं, ऑलसेन चाहती है कि स्कारलेट विच बड़े पर्दे पर अधिक एक्स-मैन कैरेक्टर के साथ टीम बनाएं. आखिरकार, स्कारलेट विच का चरित्र कॉमिक किताबों में म्यूटेंट और मैग्नेटो की बेटी है, जिसे इयान मैककेलेन और माइकल फेसबेंडर दोनों ने बड़े पर्दे पर निभाया है. मुझे लगता है कि वूल्वरिन एक्स-मैन हैं, ऑलसेन ने कहा कि जब उनसे पूछा गया कि एमसीयू के भविष्य में उन्हें किन पात्रों के साथ टीम बनाने की उम्मीद है. ‘एक्स-मैन फ्रैंचाइजी के बहुत से लोगों के साथ काम करना अच्छा होगा’.

डॉक्टर स्ट्रेंज में आईं थीं नजर
ऑलसेन ने आखिरी बार ‘डॉक्टर स्ट्रेंजर इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ में स्कारलेट विच की भूमिका निभाई थी. क्या स्कारलेट विच वापस आएगी? मार्वल स्टूडियोज के केविन फाइगी ने पुष्टि की कि वेरायटी का कैरेक्टर वापस आ जाएगा.

कई कहानियों को नहीं छुआ
फाइगी ने कहा कि वास्तव में तलाशने के लिए बहुत कुछ है. हमने अभी भी कॉमिक्स से उनकी कई मुख्य कहानियों को नहीं छुआ है. अगर कर सकते हैं तो मैं लिजी के साथ और 100 वर्षों तक काम कर सकता हूं. उन्होंने आगे कहा, मल्टीवर्स में कुछ भी संभव है, हमें देखना होगा.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here