फिनलैंड की पीएम के पार्टी वीडियो पर छिड़ी बहस, कहा- ‘ड्रग टेस्ट के लिए हूं तैयार’

0
10

हाइलाइट्स

फिनलैंड प्रधानमंत्री के पार्टी वीडियो पर छिड़ी बहस
मैं ड्रग टेस्ट के लिए हूं तैयार- फिनलैंड की प्रधानमंत्री
पार्टी में कई जानी-मानी फिनिश हस्तियों को देखा गया

हेलसिंकी. इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही वीडियो ने फिनलैंड प्रधानमंत्री सना मारिन की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. दरअसल फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मारिन मशहूर हस्तियों के साथ पार्टी में नजर आई थीं. जिसके बाद उनकी पार्टी की तस्वीरें और वीडियो तेजी से इंटरनेट पर फैल गए. जिसे देखकर लोगों ने कहा कि प्रधानमंत्री ने ड्रग्स का सेवन किया था. हालांकि गुरुवार को प्रधानमंत्री सना मारिन ने अपना बचाव करते हुए कहा कि वह ड्रग टेस्ट के लिए तैयार हैं.

वीडियो को लेकर आलोचनाओं का सामना करने वाली 36 वर्षीय फिनिश प्रधानमंत्री सना मारिन ने मीडिया से बातचीत में कहा कि ‘मैं अपनी निजी पार्टी में गई थी लेकिन वीडियो को सार्वजनिक किया गया. ये बात मुझे परेशान कर रही है. मेरे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है. मैंने कभी ड्रग्स का सेवन नहीं किया. मैंने बस पार्टी में शराब पिया था.

ड्रग टेस्ट के लिए तैयार हूं

कुछ मीडिया खबरों में दावा किया गया है कि वीडियो क्लिप में कोकीन के लिए स्लैंग शब्द का इस्तेमाल हुआ है. तो वहीं कुछ का कहना था कि वो शराब के लिए इस्तेमाल हुआ था. वहीं विपक्षी फिन्स पार्टी की नेता रिक्का पुर्रा ने कहा था कि प्रधानमंत्री सना मारिन का ड्रग परिक्षण होना चाहिए. जिसे मारिन ने स्वीकार कर लिया.

पार्टी में कई हस्तियां शामिल

एक अखबार की एक रिपोर्ट के मुताबिक पार्टी में कई जानी-मानी फिनिश हस्तियों को देखा गया. इनमें मारिन की सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी की सांसद इल्मरी नूरमिनेन, एक लोकप्रिय गायिका, यूट्यूबररेडियो और टीवी होस्ट शामिल थे.

पहले भी संकटों से घिरी थीं

यह पहली बार नहीं है जब मारिन आलोचनाओं के घेरे में आई हैं. पिछले साल दिसंबर में प्रधानमंत्री ने यह बात सामने आने के बाद माफी मांगी कि वह COVID-19 के संपर्क में आने के बावजूद सप्ताहांत में देर तक पार्टी के लिए बाहर रहीं.

Tags: Drugs case, Finland, Viral video news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here