फायरिंग के बाद फॉरच्यूनर लूटी, तीन बदमाश फरार | Fortuner robbed after firing, three miscreants absconded

0
15

नई दिल्ली5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
फायरिंग करने के बाद बदमाश फॉरच्यूनर कार लूट ले गए। - Dainik Bhaskar

फायरिंग करने के बाद बदमाश फॉरच्यूनर कार लूट ले गए।

राजधानी के दिल्ली कैंट इलाके में फायरिंग करने के बाद बदमाश फॉरच्यूनर कार लूट ले गए। वारदात के समय तीन बदमाश बाइक से आए थे, जो अपनी बाइक को मौके पर ही छोड़ गए। पुलिस ने मामले की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। लुटेरों की बाइक को कब्जे में लेकर पुलिस जांच को आगे बढ़ा रही है।

पुलिस को दिए बयान में 35 साल के पीड़ित राहुल ने बताया वह मेरठ यूपी का रहने वाला है। आरसीसी डवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड में बतौर ड्राइवर नौकरी करता है। 29 अक्टूबर की तड़के अपने साहब गौरव भारद्वाज को फॉरच्यूनर गाड़ी से एयरपोर्ट छोड़ने के लिए आया था। वह तड़के करीब पांच बजे उन्हें एयरपोर्ट पर छोड़ मेरठ जाने के लिए गाड़ी से निकला।

आरटीआर फ्लाईओवर से नीचे उतरते ही उसकी कार के नजदीक बाइक सवार तीन लड़के आए। इनमें एक कैप पहने हुए था, जिसने पिस्टल दिखाते हुए गाड़ी को रुकवाने का इशारा किया। डर की वजह से उसने कार अंडरब्रिज के नीचे एक शॉप के पास (झरेरा गांव) रोक दी।

एक सरदार जैसा दिखने वाला युवक पिस्टल लेकर उसकी कार की तरफ आया। उसने गाड़ी की चाबी छीन ली। उसकी नजर मोबाइल पर थी। यह देख उसने मोबाइल दुकानदार की तरफ फेंकने की कोशिश की। हालांकि वह कामयाब नहीं हो सका।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here