प्रियंका चोपड़ा ने फिर पहना पति निक जोनास का आउटफिट, फैंस बोले- ये है सफल विवाह!

0
14

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके हस्बैंड सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) के साथ वर्धा खान (Wardha Khan) की मुलाकात हुई. बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की वाइफ और बेटे लॉस एंजेलिस गए थे. इसी दौरान प्रियंका-निक से मिलने का मौका मिला. इस मुलाकात की तस्वीरें वर्धा ने सोशल मीडिया पर शेयर कर खुशी जताई तो कई लोगों ने तारीफ की लेकिन कुछ फैंस की निगाहें प्रियंका के ड्रेस पर अटक गई. फिर क्या था, लोगों ने बताना शुरू कर दिया कि कब-कब प्रियंका ने निक के वार्डरोब से कपड़े लिए और मजेदार कमेंट करने लगे, साथ ही सफल शादी का राज बताते हुए कहा ‘एक्युरेसी मैरिज= पति के कपड़े पहनना/चोरी करना है.

गुरुवार को वर्धा खान ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की. इन दोनों ही तस्वीरों में वर्धा अपने दोनों बेटों और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास के साथ पोज देते हुए फोटो क्लिक करवाया है. निक ने जहां ब्लैक हुडी वाला स्वेटशर्ट और शॉर्ट्स पहने दिख रहे हैं वहीं प्रियंका ब्लैक आउटफिट के साथ निक की शर्ट के साथ मैच करती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर वर्धा ने कैप्शन में लिखा ‘हमारी प्रिय यांका और उनकी ब्यूटीफुल फैमिली के साथ LA लिंकअप.

wardha khan post

(फोटो साभार: wardakhannadiadwala/Instagram)

प्रियंका ने फिर पहना निक जोनास का ड्रेस
इस पोस्ट पर दर्शन कुमार, जूही बब्बर समेत कई सेलेब्स और फैंस ने प्यार जताया है. लेकिन प्रियंका के एक फैन पेज ने प्रियंका के ड्रेस के बारे में खुलासा कर दिया. प्रियंका और निक जोनास की तस्वीर का कोलॉज बना कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इतना ही नहीं पहले जब-जब प्रियंका ने निक की ड्रेस पहनी है इसकी तस्वीरें भी शेयर कर दीं.

priyanka fan page

(फोटो साभार:jerryxmimi/Instagram)

इसे देखकर कई फैंस मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा ‘एक्युरेसी मैरिज= पति के कपड़े पहनना/चोरी करना और उसके साथ फोटो लेना’ वही दूसरे ने लिखा ‘एक परिवार जो साथ रहता है, प्रार्थना करता है और कपड़े भी शेयर करता है’.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं. इनके हर स्टेप्स पर निगाहें रहती हैं. अब ड्रेस को ही ले लीजिए. बता दें कि Elite Daily से बात करते हुए प्रियंका ने कहा था ‘मैं अपने पति के कपड़े पहनती हूं वो तो शूज फिट नहीं होते, नहीं तो उन पर भी हाथ साफ करती’.

Tags: Nick Jonas, Priyanka Chopra

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here