प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास ने बीच किनारे मालती संग किया एंजॉय, लोगों को क्यों आ गया गुस्सा?

0
17

मुंबई. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) अपनी बेटी मालती मैरी (Malti Marie) के साथ अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं. प्रियंका ने हाल ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी मालती और निक के साथ कुछ फोटोज अपलोड किए हैं. इन ​फोटोज में प्रियंका परिवार के संग बीच किनारे खुशनुमा पल बिताती नजर आ रही हैं. प्रियंका के इन फोटोज पर कुछ यूजर्स ने आपत्ति दर्ज की है और नाराजगी जाहिर की है.

प्रियंका की बेटी मालती मैरी एक साल की हो गई है. बीते दिनों एक इंटरव्यू में प्रियंका ने सोरोगोसी को लेकर अपनी बात कही थी. प्रियंका ने बताया था कि हेल्थ इशु के कारण उन्होंने सारोगोसी को अपनाया था. जब मालती का जन्म हो रहा था, तब वे ऑपरेशन थिएटर में थीं. मालती को काफी समय तक एनआईसीयू में रखा गया था. प्रियंका के लिए यह सब देखना आसान नहीं था. उन्हें डर था कि बच्ची की जान बचेगी भी या नहीं.

फोटोज पर क्यों आ रहा गुस्सा
प्रियंका ने जो फोटोज शेयर की हैं, उनमें निक, प्रियंका और मालती साथ नजर आ रहे हैं. इनमें एक फोटो में तीनों बीच किनारे नजर आ रहे हैं. वहीं, एक फोटो में प्रियंका और मालती बॉलकनी में नजर आ रहे हैं. प्रियंका ने इन फोटोज में मालती के चेहरे पर हार्ट इमोजी लगाया हुआ है. यह बात यूजर्स को पसंद नहीं आ रही है. एक यूजर ने इन फोटोज पर लिखा, ‘आप उसका फेस क्यों छिपा रहे हो, तब तक फोटोज ना शेयर करें जब तक आप फेस दिखाने के लिए रेडी ना हों.’ एक यूजर का कहना था, ‘बच्चों के फोटो छिपाने का ट्रेंड बंद करें.’

बता दें कि साल 2018 में प्रियंका ने निक के साथ जोधपुर में विवाह किया था. इसके बाद बीते साल 2022 में प्रियंका ने बेटी को लेकर अनाउंसमेंट किया था.

Tags: Nick Jonas, Priyanka Chopra

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here