प्रियंका चोपड़ा की अमेरिका में भारतीय विरासत को जिंदा रखने की कोशिश, शुरू किया Homeware Line,बोलीं-‘छोड़ आए हम अपनी जड़ें’

0
11

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो समय की नब्ज पकड़ना जानती हैं. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग की धाक जमाने के बाद उन्होंने बिजनेस भी शुरू कर दिया है. एक्ट्रेस ने पिछले साल ही न्यूयॉर्क में ‘सोना’ नामक  रेस्टोरेंट खोला है. अब इसी ब्रांड को आगे बढ़ाते हुए ‘सोना होम’ नामक नया वेंचर होमवेयर लाइन (Homeware Line) शुरू किया है. एक्ट्रेस ने अपने इस नए वेंचर की झलक सोशल मीडिया पर दिखाते हुए इमोशनल हो गईं.

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘सोना होम’ की जानकारी देते हुए एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में एक्ट्रेस ‘सोना होम’ के को-फाउंडर मनीष गोयल के साथ होमवेयर लाइन की चीजों को दिखाते हुए नजर आ रही हैं. अपने नए वेंचर के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि इंडिया में हमारा कल्चर फैमिली को लेकर है, कम्युनिटी है, लोगों को साथ लाना है और यही मेरे लिए सोना होम का मकसद है.

अमेरिका में भारतीयता का एहसास करवाने की कोशिश
को-फाउंडर मनीष गोयल बात को आगे बढ़ाते हुए बताते हैं कि  ‘अगर हम टेकआउट या शानदार पार्टी कर रहे हैं तो हम चाहते हैं कि ये बहुत मजेदार हो. हम चाहते हैं कि हम जो कुछ भी अपनी फैमिली या फ्रेंड्स के साथ कर रहे हैं उसमें कल्चर और होम हो, और एक ऐसी जगह का एहसास हो जहां मैं रहना चाहता हूं’. वीडियो के कैप्शन में प्रियंका चोपड़ा ने लिखा ‘मुझे सोना होम को इंट्रोड्यूस करते हुए गर्व हो रहा है. इंडिया से आना और अमेरिका को अपना दूसरा घर बनाना काफी चैलेंजिंग था,लेकिन मेरी ने मुझे ऐसी जगह पहुंचा दिया जहां मुझे दूसरी फैमिली और फ्रेंन्ड्स मिल गए’.


प्रियंका चोपड़ा का ‘सोना होम’
प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपने ‘सोना होम’ ब्रांड की तस्वीरें शेयर कर लिखा ‘मुझे गर्व है कि हमने सोना होम बनाया. वाइब्रैंट डिजाइन मेरे सुंदर भारत की झलक दिखाता है. हम उम्मीद करते हैं कि सोना होम आपको बीते दौर में ले जाए. पूरा कलेक्शन शॉपिंग के लिए मौजूद है’.

(फोटो साभार:priyankachopra/Instagram)

ये भी पढ़िए-प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई बेटी मालती की झलक, पहले फादर्स डे पर निक जोनास ने लिखा प्यारा नोट

प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ की शूटिंग पूरी की है. इसके अलावा फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी.

Tags: Priyanka Chopra

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here