प्रहलादपुर माजरा बदरौला पंचायत में पंचों का नाम फाइनल, सरपंच को लेकर किया जा रहा मंथन | In Prahladpur Majra Badraula Panchayat, the name of the Panches is final, churning is being done regarding the Sarpanch

0
5

फरीदाबादएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
जल्द ही सर्व सम्मति से सरपंच पद पर नाम हो जाएगा फाइनल, गूर्जर बाहुल्य हैं गांव। - Dainik Bhaskar

जल्द ही सर्व सम्मति से सरपंच पद पर नाम हो जाएगा फाइनल, गूर्जर बाहुल्य हैं गांव।

तिगांव ब्लॉक के गांव प्रहलादपुर माजरा बदरौला पंचायत में भी सर्व सम्मति से सरपंच चुनने की कवायद तेज हो गई है। मंगलवार को गांव में हुई बैठक में सर्व सम्मति से पंचों के नाम फाइनल कर दिए गए। अब सरपंच पद पर नाम फाइनल करना है। इसके लिए गांव के मौजिज लोग आपस में विचार विमर्श कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार मुख्यालय से करीब आठ किलोमीटर दूर ये गांव गूर्जर बाहुल्य गांव माना जाता है। इस गांव की आबादी करीब ढाई हजार है। जबकि वोटरों की संख्या 800 से अधिक है। गांव निवासी िरटायर्ड पंचायत सचिव रविंद्र कुमार, सतीश कुमार, पोहप सिंह, ओमकार, बलराज सिंह, अमरचंद, श्रीचंद, सिंहराज सूबेदार आदि ने बताया कि मंगलवार को गांव में हुक्के पर बैठक बुलाई गई। जिसमें सभी मौजिज लोग शामिल हुए। उन्हांेने बताया कि उनकी पंचायत में सात वार्ड हैं। इन सभी के लिए पंच के नाम फाइनल कर दिए गए हैं। अभी सरपंच पर सहमति बनाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्हांेने बताया कि एक दो दिन में ही नाम फाइनल कर सभी के नामों की घोषणा की जाएगी।

भाईचारे को बनाए रखने के लिए हो रही कवायद

ग्रामीणों ने बताया कि इस गांव में जल्दी कोई विवाद नहीं होता। यदि किसी से कोई बात हो भी गई तो सभी गांव के मौजिज लोग मिल बैठकर अपना फैसला कर लेते हैं। उनका कहना है कि गांव का आपसी भाईचारा बनाए रखने के लिए ही प्रयास किया जा रहा है। उम्मीद है कि जल्द ही सफलता मिल जाएगी।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here