पूर्व फौजी का अपहरण, पत्नी के पास आया वाट्सएप मैसेज से दहशत में परिवार | Ex-serviceman kidnapped, family in panic due to WhatsApp message to wife

0
9

नई दिल्ली4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
प्रेम नगर इलाके में रहने वाले एक रिटायर्ड फौजी के अहपरण का मामला । - Dainik Bhaskar

प्रेम नगर इलाके में रहने वाले एक रिटायर्ड फौजी के अहपरण का मामला ।

दिल्ली के प्रेम नगर इलाके में रहने वाले एक रिटायर्ड फौजी के अहपरण का मामला सामने आया है। इस वजह से पीड़ित परिवार बेहद दहशत में है, क्योंकि उनके पास आए एक वाट्सएप मैसेज में सर तन से जुदा, सर तन से जुदा IN AJMER VIA PAKISTAN लिखकर भेजा गया है। साथ ही एक फोटो आई है जिस पर पॉपूलर फ्रंट ऑफ इंडिया लिखा हुआ है। वर्तमान में साठ वर्षीय पीड़ित बुजुर्ग एक सरकारी स्कूल में नौकरी कर रहे हैं। पुलिस केस दर्ज कर उनकी तलाश में जुटी है। पुलिस स्कूल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल उनका सुराग तलाशने में जुटी है।

पीड़ित 60 वर्षीय बुजुर्ग एक सरकारी स्कूल में कर रहे नौकरी

पुलिस को दिए बयान में साठ वर्षीय बुजुर्ग की बेटी ने बताया वह परिवार के साथ सुल्तानपुरी इलाके में रहती है। वह ब्यूटीशियन का कोर्स कर रही है। उसके परिवार में माता पिता और एक भाई बहन हैं। पिता एक्स सर्विसमैन हैं। वह एक सरकारी स्कूल में कांट्रेक्ट पर नौकरी कर रहे हैं।

26 साल की इस युवती ने बताया उसके पिता ने हमसे कहा था दूसरे समुदाय के कुछ लोग उनका पीछा कर रहे हैं। वे उन्हें अपने संगठन में शामिल करने के लिए कहते हैं। सोमवार सुबह 6 बजकर 40 मिनट पर उसके पिता स्कूल गए थे, जो वापस नहीं लौटे। वो अक्सर डेढ़ से दो बजे आ जाया करते थे। तय वक्त पर उनके घर नहीं आने पर उसने यह बात जीजा को बतायी।

उन्होंने स्कूल जाकर बात की। यहां मिले गार्ड ने बताया वह तो स्कूल से निकल गए थे। इसके बाद उसके जीजा ने 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी। इस बीच दोपहर 2 बजकर 10 मिनट पर उसके पापा की मिस कॉल भाई के मोबाइल पर आई। उसने कॉल बैक की तो फोन नहीं उठा। फिर उसने खुद अपने मोबाइल से कई बार फोन मिलाया लेकिन कॉल पिक नहीं की गई।

इसके बाद उसकी मां के मोबाइल पर वाट्सएप मैसेज आया। इसमें लिखा था सर तन से जुदा, सर तन से जुदा IN AJMER VIA PAKISTAN, साथ में एक फोटो भी आया जिस पर POPULAR FRONT OF INDIA लिखा हुआ था। यह देख उनके परिवार की टेंशन पहले से ज्यादा बढ़ गई।

पीड़ित युवती ने कहा उसे और परिवार को शक है किसी नामुलम व्यक्ति ने उसके पापा को किडनैप किया है। पुलिस ने युवती के बयान पर सात नवंबर को ही प्रेम नगर थाने में किडनैपिंग का केस दर्ज कर लिया। पूर्व फौजी की तलाश में पुलिस की कई टीमें लगी हुई हैं।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here