पीटीआई ने की 12वीं क्लास के बच्चे की पिटाई, ब्रेन की नसें हो गई ब्लॉक,वेंटिलेटर पर छात्र | PTI beat up class 12th child, brain nerves got blocked, on ventilator

0
5

फरीदाबाद4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
शिक्षक पर केस दर्ज, सेक्टर 11 डीपीएस स्कूल की है घटना, दिल्ली के निजी अस्पताल में चल रहा इलाज। - Dainik Bhaskar

शिक्षक पर केस दर्ज, सेक्टर 11 डीपीएस स्कूल की है घटना, दिल्ली के निजी अस्पताल में चल रहा इलाज।

  • स्कूल प्रबंधन कुछ भी बोलने को नहीं हैं तैयार, बोले पुलिस कर रही मामले की जांच

डीपीएस स्कूल सेक्टर 11 में पढ़ने वाले 12वीं क्लास के एक छात्र की पिटाई का मामला सामने आया है। पिटाई से छात्र की ब्रेन की नसें ब्लॉक हो गयी। उसे गंभीर हालत में वेंटिलेटर पर रखा गया है। छात्र के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पीटीआई शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। घटना दो नवंबर की बताई जा रही है। स्कूल प्रबंधन ने आरोपी शिक्षक को सस्पेंड कर दिया और मामले की जांच कर रही है।

दिल्ली के मोलड़बंद निवासी उमाकांत यादव ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उनके भाई का बेटा अपूर्वा यादव डीपीएस स्कूल सेक्टर 11 में 12 वीं का छात्र है। आरोप है कि दो नवंबर को स्कूल के पीटी आई लोकेश ने उसके साथ मारपीटी की जिससे बच्चे की ब्रेन की नसें ब्लाॅक हो गयी है। तीन नवंबर को उसे होली फेमिली हाॅस्पिटल नई दिल्ली मँ वेन्टिलेटर पर है। उसकी हालत बहुत गंभीर बनी हुयी है।

मारपीट जैसी बात नहीं आयी सामने

स्कूल के एमडी नरेंद्र नागर का कहना है कि एफआईआर दर्ज होने के बाद शिक्षक को सस्पेंड कर दिया गया है। स्कूल प्रबंधन अपने स्तर पर भी जांच कर रहा है। अभी तक की जांच और एक दुकान से मिले सीसीटीवी फुटेज से बच्चे के साथ मारपीट करने जैसी कोई घटना सामने नहीं आयी है। उनका कहना है कि दो नवंबर को स्कूल से निकलने के बाद वह अपने किसी दोस्त के साथ सेक्टर सात मार्केट से सर्दी की ड्रेस खरीदा है। वहां लगे सीटीटीवी फुटेज में वह पूरी तरह से स्वस्थ्य है। नागर ने कहा कि वह परिजन के साथ खड़े हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। खुद ब खुद घटना का जल्द पर्दाफाश हो जाएगा।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here