पांढुर्ना के मारुड़ में सड़क किनारे मिला शव, SP ने घटनास्थल का किया मुआयना, 3 को किया राउंडअप | Dead body found on the roadside in Pandhurna’s Marud, SP inspected the spot, did roundup on 3rd

0
147

छिंदवाड़ा30 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक समारोह में शामिल होने की बात कहकर घर से निकले रिटायर्ड फौजी की हत्या कर दी गई। हत्या के बाद शव को पेलेपार से मारुड़ रोड पर फेंका गया था। एक दिन पहले लाश मिलने के बाद पुलिस ने तफ्तीश शुरू की और संदिग्धों को राउंडअप कर पूछताछ शुरू कर दी है। यहां बता दें कि पेलेपार निवासी रिटायर्ड फौजी 50 वर्षीय प्रभाकर पिता श्यामराव कडू बुधवार के दिन घर से एक समारोह में जाने की बात कहकर निकले थे।

लेकिन इसके बाद वो वापस नहीं लौटे। परिजन अभी उनकी तलाश कर ही रहे थे कि गुरुवार की सुबह पेलेपार से मारुड़ रोड पर रेलवे लाइन के समीप एक शव मिला, जिसकी पहचान मृतक प्रभाकर के रूप में हुई है। शव पर चोट के निशान पाए गए हैं, साथ ही उसे जलाने का प्रयास भी किया गया था।

इसके बाद जांच शुरू हुई, शुक्रवार के दिन एसपी विवेक अग्रवाल मौके पर पहुंचे और मौके का मुआयना कर संदिग्धों से पूछताछ की। संभवतः मामले में पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग मिल चुके हैं, जिसका आज-कल में खुलासा किया जा सकता है।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here