पर्यावरण के लिए उपयुक्त हैं, ‘खंखला’ को पसंद परिवार में एक विशेष प्रकार की सुविधा है

0
115

अक्षय कुमार (अक्षय कुमार) ‘रक्षा बंधन’ (रक्षा बंधन) की तैयारी के लिए हैं। पृथ्वी पेडनेकर (भूमि पेडनेकर) साथ मिलकर देखेंगे। भाई और दैहिक दैवीय वृहद पर आधारित होगा। ऐसे में इस तरह के गेंदबाज़ों को ठीक करने के लिए I अपनी फिल्म के जोरो-शोशन्स से वह आगे बढ़ रहे हैं। अल्का भाटिया (अलका भाटिया) और विफंकल खन्ना (ट्विंकल खन्ना) को बातें।

‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की सौदेबाजी में ऐक्से की मुलाकात होती है। यह कहा जाता है, “‘डी उठना और स्कूल से एक की बर्बादी को बचाने के लिए”।

बार-बार परिपाटी
एटी के, अक्षय कहा जाता है,” हम फल-सुबह, मेज पर दौड़ने के लिए अनंत था। देता मेरे पास कुछ पैसे थे, जो मैं ठीक हूं। मैं आज भी रस्म का ढोकला हूं। मैं सुबह-सुबह के बच्चे के… इस बीच में भी बदलाव नहीं किया गया है। “

जब भी यह मौका नहीं मिलेगा
हाल ही में अक्षय कुमार को करण करण के शो ‘कॉफ़ी विद करण’ के साथ में शामिल होंगें . अपने प्रोफ़ाइल को बंद कर दिया गया था। इस तरह से प्रारंभ किया गया था I

उत्तर में कहा, ” मेरे साथ भयने की कोई बात नहीं है। मैं घर, हमेशा के लिए व्यस्त हूं। मेरे मूल परिवार के परिवार के बारे में. इस तरह से भी मेरी तरह बोर्ड को ‘ए’ में शामिल किया गया है। यह भी किसी भी खतरे का मौका नहीं है।”

टैग: अक्षय कुमार, रक्षाबंधन, ट्विंकल खन्ना

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here