परिवार के साथ शादी में शामिल होने के लिए ऑस्ट्रेलिया से गाजियाबाद आया था | Family came to Ghaziabad from Australia for marriage, accused caught red handed in bathroom

0
17

गाजियाबाद41 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
मसूरी थाना क्षेत्र के होटल में ये वारदात हुई। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी नितेश को गिरफ्तार कर लिया है। - Dainik Bhaskar

मसूरी थाना क्षेत्र के होटल में ये वारदात हुई। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी नितेश को गिरफ्तार कर लिया है।

गाजियाबाद में 8 साल के विदेशी बच्चे से कुकर्म का प्रयास करने का मामला सामने आया है। ये वारदात शादी समारोह के दौरान होटल के बाथरूम में हुई। पुलिस ने इस मामले में नितेश नामक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जो एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है।

कल ऑस्ट्रेलिया से शादी समारोह में शामिल होने आया था

जानकारी के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया का एक परिवार दिल्ली के छतरपुर में अपने जानकार के घर पर आकर ठहरा हुआ था। इसके बाद ये परिवार गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में आया, जहां गुरुवार रात शादी समारोह था। इस परिवार का आठ साल का बच्चा टॉयलेट करने के लिए बाथरूम में गया। बताया जा रहा है कि वहां उसे एक व्यक्ति ने दबोच लिया और कुकर्म करने का प्रयास किया। इतने में बच्चे का पिता वहां पहुंच गया और आरोपी को रंगे हाथों धर दबोचा। इसके बाद वहां पुलिस बुलवाई गई और आरोपी को हवाले कर दिया गया।

बच्चे का अभी तक नहीं हो पाया मेडिकल

मसूरी थाने के इंस्पेक्टर रविंद्र चंद्र पंत ने बताया, आरोपी की पहचान नितेश के रूप में हुई है। वो मेरठ जिले में गंगानगर थाना क्षेत्र का रहने वाला है। आरोपी एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है। विदेशी फैमिली के रिश्तेदारों ने मसूरी थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

हालांकि अभी बच्चे का मेडिकल परीक्षण नहीं हो सका है। रात में ही फैमिली बच्चे को लेकर दिल्ली चली गई थी। उधर, आरोपी ने पुलिस पूछताछ में कहा कि वो बच्चे की जिप खोलने का प्रयास कर रहा था।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here