परिवारों को सौंपी गईं; गोल्डन टेंपल देखने के लिए बनाई थी घर से भागने की प्लानिंग | Four Minor Girls Missing In Delhi, Recover In Amritsar Golden Temple

0
14

अमृतसर3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

दिल्ली के बदरपुर एरिया से लापता हुई 4 नाबालिग लड़कियों को अमृतसर पुलिस ने गोल्डन टेंपल से रिकवर कर लिया। चारों सहेलियां हैं। चारों ने गोल्डन टेंपल घूमने के लिए घर से भागने की प्लानिंग की थी। रात 3 बजे के करीब दिल्ली पुलिस अमृतसर पहुंची और लड़कियों को साथ ले गई।

गलियारा चौकी इंचार्ज परमजीत सिंह ने जानकारी दी कि दिल्ली पुलिस की तरफ से शुक्रवार को 4 लड़कियों की फोटो को सर्कुलेट किया गया था। दिल्ली के बदरपुर एरिया से चारों लापता हुई थीं। दिल्ली पुलिस ने शुरुआती जांच में लड़कियों को दिल्ली रेलवे स्टेशन के आसपास देखा।

इसके बाद उन्होंने चारों लड़कियों की तस्वीरों को अमृतसर पुलिस के साथ सांझा किया था। सूचना मिलने के बाद से ही गलियारा पुलिस ने शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के CCTV कैमरों से गोल्डन टेंपल कॉप्लेक्स को खंगाला तो चारों गुरु रामदास जी सराय के पास आराम कर रही थीं।

पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर चारों लड़कियों को रिकवर कर लिया। पूछताछ में लड़कियों ने बताया कि वे सिर्फ गोल्डन टेंपल देखने के लिए आना चाहती थीं। परिवार से अनुमति मांगती तो वे कभी नहीं आने देते। इसलिए चारों सहेलियों ने पैसे इकट्‌ठे किए और ट्रेन से अमृतसर पहुंच गईं।

दिल्ली पुलिस रात को ही ले गई साथ

देर शाम लड़कियों को रिकवर करने के बाद इसकी सूचना दिल्ली पुलिस को दे दी गई थी। पुलिस की टीम रात को ही अमृतसर पहुंची और कागजी कार्रवाई के बाद 2-3 बजे के आसपास चारों लड़कियों को साथ ले गई। चारों लड़कियों को उनके परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here