पत्नी की गला दबाकर हत्या, बच्चों को लेकर हो गया फरार, मृतका से किया था प्रेम विवाह | Wife strangled to death, absconded with children, had love marriage with the deceased

0
15

फरीदाबाद12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
मुजेसर थानाक्षेत्र के जीवननगर की है घटना, पुलिस हत्यारोपी पति की तलाश में जुटी, नहीं लगा कोई सुराग। - Dainik Bhaskar

मुजेसर थानाक्षेत्र के जीवननगर की है घटना, पुलिस हत्यारोपी पति की तलाश में जुटी, नहीं लगा कोई सुराग।

मुजेसर थानाक्षेत्र के जीवन नगर पार्ट एक में एक व्यक्ति ने पत्नी की चुन्नी से गला घोंटकर हत्या कर दी और दो बच्चों को लेकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची मुजेसर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका ने करीब दस साल पहले आरोपी से प्रेम विवाह किया था। वह मूलरूप से यूपी के बलिया की रहने वाली अंजली ज्योति(39) थी। इसके माता पिता और भाई की पहले ही मौत हो चुकी है। आरोपी पति पलवल का रहने वाला बताया जा रहा है। यहां वह किराए पर दस साल से रह रहा था। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

जानकारी के अनुसार मृतका अंजली ज्योति, पति सुंदर व दो बच्चों के साथ जीवन नगर पार्ट-एक स्थित एक मकान में करीब 10 साल से किराए पर रह रही रहती थी। वह एक गोदाम में हेल्पर का काम करती थी। जबकि सुंदर एक कंपनी के लिए माल वाहक टैंपू चलाता है। पुलिस के मुताबिक आरोपी शराब पीने का आदी है। इसी कारण पति पत्नी में अक्सर झगड़े होते रहते थे।

पड़ोसी को हत्या की सूचना दे हो गया फरार

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार की शाम में भी पति पत्नी में विवाद हुआ था। उसी विवाद में पति सुंदर ने पत्नी की चुन्नी से गला दबाकर हत्या कर दी। अपने पड़ोसी को सूचना देकर दोनों बच्चों को लेकर फरार हो गया। हत्यारोपी ने कमरे में बाहर से ताला लगा दिया था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे का दरवाजा खुलवाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात

पुलिस की मानें तो आरोपी सुंदर की पहली पत्नी की मौत करीब 11 साल पहले डिलीवरी के दौरान हो गई थी। एक दिन कॉलोनी में अंजली ज्योति को कहीं जाते देखा। लोगों से उसके बारे में पता किया। अक्सर दोनों आते जाते टकराने लगे। कुछ दिन बाद आरोपी सुंदर ने अंजली को रास्ते में रोककर उससे प्यार का इजहार कर दिया और शादी करने का प्रस्ताव रखा। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली।मुजेसर थाना प्रभारी काबुल सिंह का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है। उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here