न्यूजीलैंड में ऑक्शन में खरीदे गए सूटकेस में मिले दो छोटे बच्चों के शव, साथ में खिलौने भी बरामद

0
11

हाइलाइट्स

पांच से दस साल के बच्चों के शव करीब तीन से चार साल से सूटकेस में थे बंद
शवों के तीन से चार साल पुराना होने के चलते पुलिस को जानकारी जुटाने में आ रही है मुश्किलें
घटना के बाद से सूटकेस को ऑक्शन में खरीदने वाला परिवार ऑकलैंड छोड़कर बाहर चला गया है

ऑकलैंड. न्यूजीलैंड में ऑक्शन में ख़रीदे गए दो सूटकेसों के अंदर दो छोटे बच्चों के शव मिलने से हड़कंप मच गया है. डेली मेल की एक खबर के अनुसार दक्षिण ऑकलैंड में मैनुरेवा के रहने वाले एक परिवार ने 11 अगस्त को एक ऑक्शन में बोली लगाई थी. उन्होंने पहली ही बोली में सूटकेस प्राप्त कर लिया था. जिसमें अब दो बच्चों के शव बरामद हुए हैं.

न्यूजीलैंड के पुलिस डिटेक्टिव इंस्पेक्टर टोफिलौ फामानुइया वैएलुआ ने गुरुवार को कहा कि पुलिस का मानना ​​है कि पांच से दस साल के बच्चों के शव करीब तीन से चार साल से सूटकेस में बंद थे. दोनों ही सूटकेस एक आकर के हैं. पुलिस के मुताबिक जिस परिवार ने स्टोरेज यूनिट से यह सामान खरीदा है, वह किसी भी तरह से घटना में शामिल नहीं है.

आपको बता दें कि परिवार ने स्टोरेज लॉकर की सामग्री पर ऑनलाइन बोली लगाई थी. इन बोलियों में खरीदारों को नीलामी से पहले सामग्री के अंदर देखने की अनुमति नहीं होती है. ऐसे में यह बोली पूर्ण रूप से सामान के बाहरी रूप को देखकर ही लगायी जाती है. ऐसे ऑक्शन्स पर कई बड़े टीवी शो भी बन चुके हैं. पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि सीसीटीवी का विश्लेषण किया जाएगा, लेकिन शवों के तीन से चार साल पुराना होने के चलते उन्हें बहुत मुश्किल हो रही है. फ़िलहाल बच्चों की पहचान नहीं हो पायी हैं.

सूटकेस में मिले बच्चों के खिलौने
घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने स्थानीय मीडिया को बताया कि सूटकेस में बच्चों के खिलौने भी मौजूद थे. घटना के बाद से सूटकेस को ऑक्शन में खरीदने वाला परिवार ऑकलैंड छोड़कर बाहर चला गया है. पुलिस का कहना है कि यह परिवार किसी भी रूप में घटना में शामिल नहीं था. मानव शव देखने के कारण परिवार के सदस्य सदमे में हैं.

Tags: New Zealand

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here