नाजायज संबंधों के चलते पत्नी को मारी गोली, हालत गंभीर, एम्स के ट्रामा सेंटर में चल रहा इलाज, केस दर्ज | Wife shot due to illicit relations, condition critical, treatment going on at AIIMS Trauma Center, case registered

0
15

फरीदाबाद5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
पिता की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया केस, गांव शाहजहांपुर की है घटना। - Dainik Bhaskar

पिता की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया केस, गांव शाहजहांपुर की है घटना।

छांयसा थानाक्षेत्र के गांव शाहजहांपुर में नाजायज संबंधों के चलते एक रिटायर्ड फौजी ने पत्नी को गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल पत्नी को दिल्ली के एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है।

पलवल के गांव बास मोहल्ला निवासी गिर्राज सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उन्होंने अपनी लड़की किरण की शादी सन 2007 में गांव शाहजहांपुर निवासी जितेन्द्र भाटी पुत्र दयानन्द भाटी के साथ की थी। वह फौज में था। अभी करीब तीन महीने पहले ही रिटायर्ड हुआ है। किरन से दो बेटियां भी है। गिर्राज सिंह का आरोप है कि लड़की किरण के शादी के कुछ महीने बाद से ही पति परेशान करता रहा। मारपीट करता रहा। इससे परेशान होकर करीब 3 साल से किरन मायके में रही थी। अब करीब 3 महीने पहले पंचायत को लेकर लडकी किरन को गांव शाहजापुर में अपने दामाद के पास छोडकर चला गया था। उन्होंने बताया कि रविवार दोपहर करीब दो बजे मेरी दूसरी लड़की बिमलेश व दामाद का फोन आया कि फौजी जितेन्द्र ने किरन को गोली मार दी है। उसके साथ एक औरत और भी आई थी। गिर्राज ने आरोप लगाया कि उसके दामाद जितेन्द्र की दूसरी महिला से 3-4 साल से नाजायज सम्बन्ध है। इसी के चलते वह घर नहीं आता। गंभीर रूप से घायल बेटी को सरकारी अस्पताल बल्लभगढ़ ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर उसे एम्स दिल्ली रेफर कर दिया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार का कहना है कि केस दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here