नशे में धुत महिला ने फ्लाइट के क्रू पर कर दिया हमला, जहाज की करवानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

0
6

फ्लाइट पर तमाशा करने वालों की कोई कमी नहीं है. खासकर यूरोप और अमेरिका से ऐसी खबरें लगातार आती रहती हैं. पुर्तगाल में एक फ्लाइट को इसलिए इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी क्योंकि नशे में धुत एक महिला ने एयरलाइन के क्रू पर ही हमला कर दिया. फिलहाल आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस की टीम इस महिला को फ्लाइट से खींचकर बाहर लेकर आई. इसके बाद फ्लाइट ने दोबारा उड़ान भरी.

ब्रिटिश अखबार द मिरर के मुताबिक ये घटना विज़ एयर के एक प्लाइट की है. फ्लाइट को ब्रिटेन के गैटविक से पुर्तगाल के मैडेरिया जाना था. लेकिन महिला के हंगामे के बाद इस फ्लाइट को राजधानी लिस्बन की तरफ डावर्ट कर दिया गया. बाद में करीब छह घंटे की देरी के बाद इस प्लाइट ने मैडेरिया में लैंड किया. एक पुर्तगाली यात्री जोर्नल दा मदीरा ने कहा, ‘हमें शराब के नशे में महिला यात्री की वजह से लिस्बन भेज दिया गया था, जिसने अन्य यात्रियों के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया था.’

पैसेंजर के साथ भी मारपीट
पुर्तगाली अखबार कोरियो दा मन्हा ने कहा कि समस्या दो “शराबी यात्रियों” के कारण हुई थी जो विज़ एयर एयरबस ए 321 में सवार थे और दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. कहा जा रहा है कि इस महिला ने क्रू के अलावा फ्लाइट पर कुछ पैसेंजर के साथ भी मारपीट की. फिलहाल इस घटना के बाद जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

फ्लाइट में छेड़खानी
बता दें कि इसी साल सितंबर में ब्रिटेन से स्पेन के लिए रायनएयर की फ्लाइट में उनके बगल में बैठी एक महिला यात्री को कथित रूप से छूने के बाद एक ब्रिटिश व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था. उन्होंने शिकायत की कि उसने कथित तौर पर उसके साथ छेड़खानी की. साथ ही यौन संबंध बनाने के लिए कहा. 35 वर्षीय व्यक्ति को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था.

Tags: Flight, OMG News, Viral news

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here