नगर निगम मुख्यालय में खड़े डंफरों की बैटरी चोरी, अधिकारी बोले, पुराना मामला, उस ओर ध्यान देने की जरूरत नहीं | Battery theft of dumpers standing in municipal headquarters, official said, old matter, no need to pay attention to it

0
11

फरीदाबादएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
सभागार के पास खड़े तीन नए डंफरों की बैटरी हो गई चोरी, अभी तक सड़क पर नहीं उतर पाए वाहन। - Dainik Bhaskar

सभागार के पास खड़े तीन नए डंफरों की बैटरी हो गई चोरी, अभी तक सड़क पर नहीं उतर पाए वाहन।

नगर निगम अधिकारियों की लापरवाही का आलम देखिए, अपनी लापरवाही छिपाने के लिए नसीहत देने लगे हैं। नगर निगम मुख्यालय में खड़े तीन नए डंफरों की बैटरी चोरी हो गयी और वह सड़क पर नहीं चल पा रहे हैं। जिम्मेदार एक्सईएन कहते हैं कि पुराना मामला हो चुका है। उस तरफ ध्यान देने की जरूरत नहीं है। दरअसल ये डंपर नगर निगम को दान में मिला है। बैटरी चोरी होने के कारण डंफरों का उपयोग नहीं हो पा रहा है।

बता दें कि इंडियन ऑयल की ओर से नगर निगम को सीएसआर के तहत 10 से अधिक छोटे बड़े टैक्टर और डंफर दिए गए थे। इन सभी वाहनों को नगर निगम मुख्यालय में सभागार के सामने खड़ा कर दिया गया था। इनमें से तीन डंफरों की बैटरी चोरी हो गई। वहीं दूसरी ओर दान में मिले ट्रैक्टरों का भी अभी तक रजिस्ट्रेशन नहीं करवाया गया है। जिसके कारण उनको सड़क पर नहीं चलाया जा सकता। ये ट्रैक्टर करीब तीन महीने से धूल फांक रहे हैं। हैरानी की बात ये है कि लाखों रुपए कीमत के डंफरों की सुरक्षा के लिए निगम के पास कोई इंतजाम तक नहीं है। इस बारे में जब एक्सईएन व्हीकल ओमदत्त शर्मा से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह पुराना मामला है। अब इस तरफ ध्यान देने की जरूरत नहीं है।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here