दोनों में लव अफेयर से जुड़ा हो सकता है मामला | Young man and girl committed suicide by hanging together.The matter may be related to love affair.

0
54

डूंगरपुरएक घंटा पहले

नवलपुरा गांव में एक युवती और युवक ने एक साथ फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

डूंगरपुर के धम्बोला थाना इलाके के नवलपुरा गांव में एक युवती और युवक ने एक साथ फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर सीमलवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं। पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

धम्बोला थानाधिकारी भैयालाल आंजना ने बताया कि आज सुबह लोगों ने पुलिस थाने पर सूचना दी कि नवलपुरा गांव में वारन्दा बांध के पास नीम के पेड़ से एक युवक और एक युवती के शव फंदे से लटके हुए हैं। सूचना के बाद एसआई गोविन्दसिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों शवों को ग्रामीणों की मदद से नीचे उतारा और अपने कब्जे में लिया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया है।

थाना प्रभारी आंजना ने बताया कि युवती की पहचान भंडारी सरपंच अरविदं डामोर की बेटी के रूप में और युवक की पहचान सरपंच के ट्रैक्टर चालक राजेश के रूप में की गई है। सरपंच अरविन्द डामोर की बेटी प्रवीणा डामोर की शादी 3 साल पहले हुई थी। एक साल पहले उसका तलाक हो गया था। तब से वह अपने पीहर में रह रही थी। वहीं मृतक युवक राजेश सरपंच अरविन्द डामोर का ट्रैक्टर चलाता था। मृतक राजेश शादीशुदा है और उसके एक लड़का-लड़की भी है। सरपंच ने बताया की कल शाम से दोनों घर से लापता थे। पुलिस ने दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग का अंदेशा जताया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here