दुश्मन देश की देखी फिल्म, तो सरेआम भीड़ के सामने 2 लड़कों को मार दी गोली

0
27

दक्षिण कोरिया और उत्तर कोरिया के बीच तनातनी लगातार जारी है. दक्षिण कोरिया ने दावा किया है कि उत्तर कोरिया ने उसकी पश्चिमी और पूर्वी समुद्री सीमा में तोपों से करीब 130 गोले दागे हैं. लिहाजा दोनों पड़ोसियों के सबंध और तनावपूर्ण हो गए हैं. इस बीच नॉर्थ कोरिया से एक और हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि यहां दो लड़कों को सरेआम भीड़ के सामने गोली मार दी गई. इन दोनों की उम्र महज 15-16 साल थी. इनकी गलती सिर्फ इतनी थी कि इन दोनों ने दक्षिण कोरिया में बनी एक फिल्म देख ली थी.

यह घटना अक्टूबर की है, लेकिन उनके मारे जाने की जानकारी पिछले हफ्ते ही सामने आई. रेडियो फ्री एशिया के साथ बातचीत के बाद प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि उन्हें सज़ा देखने के लिए मजबूर किया गया. एक ने कहा कि हेसन शहर में रहने वाले लोगों को रनवे पर जमा होने के लिए कहा गया. लोगों ने कहा कि अधिकारियों ने किशोर आयु वर्ग के छात्रों को जनता के सामने रखा, उन्हें मौत की सजा सुनाई और तुरंत उन्हें गोली मार दी.

लोगों को दी चेतावनी
चीन की सीमा पर बसे हेसन के निवासियों ने कहा कि उन्हें बताया गया कि जो लोग दक्षिण कोरियाई फिल्में और नाटक देखते हैं या वितरित करते हैं, और जो अन्य लोगों की हत्या करके सामाजिक व्यवस्था को बाधित करते हैं, उन्हें माफ नहीं किया जाएगा और उन्हें सजा सुनाई जाएगी. ये अधिकतम मौत की सज़ा होगी.

किम ने जब कुत्तों से करवाया हमला
दरअसल अधिकारियों ने लोगों को दक्षिण कोरिया की फिल्में या संगीत देखने या सुनने के बारे में चेतावनी दी. इस साल की शुरुआत में, यह बताया गया था कि किम जोंग उन के चाचा को कुत्तों द्वारा मरवा दिया गया था. एक चीनी समाचार पत्र ने दावा किया था कि 2013 में अपने जंग सोंग-थाक को मार डाला गया था और कुल तीन दिनों तक भूखे रहने वाले 120 कुत्तों को खिलाया गया था।

Tags: North Korea, OMG News, Viral news

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here