दुकानदार की हत्या कर शव जलाया, पुलिस ने अधजला शव खेत से किया बरामद | The dead body was burnt after killing the shopkeeper, the police recovered the half-burnt body from the field

0
14

फरीदाबाद10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
हत्यारों का नहीं लगा सुराग, अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज, कौराली के रहने वाले थे मृतक। - Dainik Bhaskar

हत्यारों का नहीं लगा सुराग, अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज, कौराली के रहने वाले थे मृतक।

आईएमटी क्षेत्र में दुकान चलाने वाले दुकानदार की रविवार रात कौराली से जुन्हेड़ा गांव की ओर जाने वाली सड़क के किनारे हत्या कर शव को जला दिया गया। सोमवार सुबह पुलिस को अधजला शव मिला। मृतक की पहचान कौराली गांव निवासी रविंद्र कुमार(45) के रूप में हुई है। पुलिस ने परिजन की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। लेकिन हत्यारों का पता नहीं चल पाया है।

जानकारी के अनुसार तिगांव पुलिस को साेमवार सुबह सूचना मिली कि कौराली से जुन्हैड़ा गांव की ओर जाने रोड किनारे खेत में एक व्यक्ति का अधजला शव पड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। आसपास के लोगों से शिनाख्त कराई। मगर कोई पहचान नहीं पाया।सूचना पर मौके पर पहुंचे कौराली गांव निवासी राहुल ने शव की पहचान अपने पिता रविंद्र के रूप में की। राहुल ने पुलिस को बताया कि उनके पिता रविंद्र आईएमटी क्षेत्र में परचून की दुकान करते थे।वह सुबह सात बजे घर से निकलते थे और शाम को सात बजे आ जाते थे। रविवार को वह घर नहीं आए। रात में काफी तलाश किया गया लेकिन कुछ पता नहीं चला। उनका मोबाइल भी बंद बता रहा था। तिगांव थाना प्रभारी अशोक कुमार का कहना है कि बेटे राहुल के बयान पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। हत्यारों ने ज्वलनशीन पदार्थ डालकर शव को जलाया है। एफएसएल व क्राइम ब्रांच की टीम जांच कर रही हैं। जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here