दिल बहलाने के लिए ट्रक चालक महिलाओं की अश्लील एडिट फोटो सोशल साइटों पर डालने की देता था धमकी, गिरफ्तार | To amuse the truck driver used to threaten to put indecent edited photos of women on social sites, arrested

0
4

फरीदाबाद8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
85 से अधिक महिलाओं को कर चुका है ब्लैकमेल, आरोपी के मोबाइल में 485 अश्लील वीडियो हुई बरामद ।  - Dainik Bhaskar

85 से अधिक महिलाओं को कर चुका है ब्लैकमेल, आरोपी के मोबाइल में 485 अश्लील वीडियो हुई बरामद । 

सोशल साइटों पर महिलाओं की एडिट अश्लील फोटो डालने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी अब तक 85 महिलाओं को अपना शिकार बना चुका है। इसके मोबाइल फोन में 485 अश्लील वीडियो मिले हैं।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि यह काम वह अपना दिल बहलाने के लिए करता था। पकड़े गए आरोपी की पहचान यूपी के अलीगढ़ निवासी गणेश के रूप में हुई है। वह पेशे से ट्रक ड्राइवर है। पुलिस के मुताबिक आरोपी महिलाओं की फेसबुक प्रोफाइल की फोटो को अश्लील फोटो से जोड़कर फेस बुक मैसेंजर तथा व्हाट्सएप पर भेजकर ब्लैकमेल करते हुए महिलाओं की न्यूड फोटो तथा वीडियो मंगवाता था।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि एक पीड़िता ने महिला थाना एनआईटी में आईटी एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसमें पीड़ित महिला ने बताया कि 6 मई 2022 को व्हाट्सएप पर उसे एक मैसेज प्राप्त हुआ। जिसमें उसी की अश्लील फोटो थी। उसका चेहरा किसी अश्लील फोटो से जोड़ा हुआ था। आरोपी ने उसे धमकी दी कि यदि उसका नंबर ब्लॉक किया तो उसकी यह फोटो इंटरनेट पर वायरल कर देगा। महिला काफी डर गई और उसने यह बात अपने पति को बताई। महिला के पति ने जब उस नंबर पर फोन किया तो वह नंबर स्विच ऑफ मिला।

चार महीने से खोजती रही पुलिस

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि एफआईआर दर्ज करने के बाद महिला थाना पुलिस आरोपी की तलाश में चार महीने तक भटकती रही। थाना प्रभारी माया के नेतृत्व में टीम गठित की गई। पुलिस टीम ने आरोपी की धरपकड़ के लिए नागौर, अजमेर, जयपुर, किशनगढ़, रुपनगढ़, दौसा, अलवर, भरतपुर सहित कई स्थानों पर रेड डाली परंतु हर बार वह बचता रहा। करीब 4 महीने की मशक्कत के बाद उसे अलीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया गया।

एेसे करता था ये कारनामा

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह फेसबुक पर लगातार महिलाओं को ढूंढता रहता था और उनकी प्रोफाइल फोटो लेकर उसे किसी न्यूड महिला की फोटो से जोड़कर उसकी अश्लील फोटो बना देता था। इसके बाद वह फेसबुक मैसेंजर तथा फेसबुक से महिला का फोन नंबर लेकर व्हाट्सएप के माध्यम से इस फोटो को उस महिला के पास भेज देता था। नंबर ब्लाॅक करने पर फोटो को इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर उन्हें बातचीत करने के लिए ब्लैकमेल करता था। इसके बाद महिलाओं को ब्लैकमेल करके उनकी न्यूड फोटो तथा वीडियो मंगवाता था। बदनामी के डर से महिलाएं आरोपी के झांसे में आ जाती थी और उन्हें अपनी फोटो और वीडियो भेज देती थी।

मोबाइल में मिली 485 अश्लील वीडियो

आरोपी गणेश के कब्जे से बरामद किए गए मोबाइल को जब चेक किया गया तो उसमें उसके फेसबुक मैसेंजर पर करीब 60 महिलाओं के साथ गंदी चैट पाई गई। इसके अलावा व्हाट्सएप पर भी 25 औरतों के साथ अश्लील मैसेज मिले। मोबाइल में 485 अश्लील वीडियो भी पाई गई।आरोपी ने बताया कि मोबाइल सिम उसे राजस्थान में एक ढाबे के पास मिला था। इसका उपयोग करके उसने महिलाओं को ब्लैक मेल करना शुरू कर दिया। यह काम है पैसों के लि नहीं करता बल्कि अपना दिल बहलाने और टाइम पास करने के लिए करता था।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here