दिल्ली में सूटकेस में मिली महिला की सड़ी-गली लाश, पंजाबी बाग के नाले में पड़ा था शव | Breaking News LIVE Updates; Telangana Online Sex Racket | Delhi Gujarat Mumbai News

0
23

  • Hindi News
  • National
  • Breaking News LIVE Updates; Telangana Online Sex Racket | Delhi Gujarat Mumbai News

नई दिल्ली3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
दिल्ली पुलिस की यह फोटो प्रतीकात्मक है। - Dainik Bhaskar

दिल्ली पुलिस की यह फोटो प्रतीकात्मक है।

दिल्ली के पंजाबी बाग में बुधवार शाम एक सूटकेस में अज्ञात महिला का सड़ा-गला शव मिला है। पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली थी कि एक नाले में सूटकेस पड़ा है जिससे दुर्गंध आ रही थी। एक टीम ने सूटकेस को नाले से बाहर निकाला। जिसे खोलने पर सड़ी-गली लाश मिली। महिला की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस के मुताबिक उसकी उम्र करीब 28-30 साल बताई जा रही है। लाश को पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल भेज दिया गया है।

आज की अन्य बड़ी खबरें…

पाकिस्तान के इस्लामाबाद में आग लगने से 300 दुकानें जलकर खाक

पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद के लोकप्रिय संडे मार्केट में बुधवार रात भीषण आग लग गई। घटना में 300 दुकानें और स्टॉल जलकर खाक हो गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आग मार्केट के गेट नंबर 7 के पास लगी, जहां पुराने कपड़े और कालीन बेचे जाते हैं। दमकल की 10 गाड़ियां आग बुझाने की कोशिश में लगी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक आग बुझाने के लिए पाकिस्तानी एयरफोर्स के दो गाड़ियों को भी लगाया गया है। घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

अर्जेंटीना की उपराष्ट्रपति को करप्शन मामले में 6 साल की सजा

अर्जेंटीना की उपराष्ट्रपति क्रिस्टीना फर्नांडीज डी किर्चन को करप्शन के मामले में 6 साल की सजा सुनाई गई है। अर्जेंटीना की एक फेडरल कोर्ट ने क्रिस्टीना को हाई-प्रोफाइल करप्शन मामले में दोषी पाया है। उन पर आरोप है कि 2007 से 2015 के बीच राष्ट्रपति रहते हुए उनके प्रशासन की ओर से सार्वजनिक निर्माण संबंधी ठेके दिए जाने में गड़बड़ियां की गईं। क्रिस्टीना पर एक आपराधिक संगठन चलाने का भी आरोप लगा था, जिसे तीन जजों के पैनल ने खारिज कर दिया।

तमिलनाडु में ड्यूटी पर तैनात CISF के एक जवान खुद को गोली मारी

तमिलनाडु के सलेम स्टील प्लांट में ड्यूटी पर तैनात CISF के एक जवान खुद को गोली मार ली। 33 साल के जवान की पहचान शक्तिवेल के रूप में हुई है और वह पेरियाकुलम का रहने वाला था। जानकारी के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से वह काफी डिप्रेशन में था। घटना के बाद उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

तेलंगाना में सबसे बड़े ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस ने 17 को गिरफ्तार किया

तेंलगाना की राजधानी हैदराबाद से लगे साइबराबाद की पुलिस ने सबसे बड़े ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने 39 मामले दर्ज कर 17 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की तस्करी विरोधी विभाग ने देश के अलग-अलग राज्यों और कुछ विदेशियों समेत 14,190 पीड़ितों को बचाया है। तेलंगाना पुलिस ने ऑनलाइन सेक्स रैकेट के खिलाफ इसे सबसे बड़ी कार्रवाई बताया है।

साइबराबाद के पुलिस आयुक्त स्टीफन रवींद्र ने कहा कि पुलिस ने विशेष दल के साथ संयुक्त अभियान चलाया था। सेक्स रैकेट ऑफलाइन और ऑनलाइन वेबसाइटों, मोबाइल फोन-आधारित ऐप और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से चलाया जा रहा था। आरोपियों के वाहन और मोबाइल भी जब्त किए गए हैं। एक प्रमुख होटल के प्रबंधक को भी गिरफ्तार किया गया है।

सहारा ग्रुप और सुब्रत रॉय को 15 दिन में 6.42 करोड़ चुकाने का निर्देश

पूंजी बाजार नियामक सेबी ने सहारा समूह की कंपनी, इसके प्रमुख सुब्रत रॉय और अन्य को 15 दिन के भीतर 6.42 करोड़ रुपए चुकाने का निर्देश दिया है। नियामक ने ये कार्रवाई रेगुलेटरी नियमों के उल्लंघन के एक मामले में की है। भुगतान करने में विफल रहने पर संपत्तियां अटैच किए जाने की चेतावनी भी दी गई है। दरअसल, सेबी ने जून में सहारा इंडिया रियल एस्टेट कॉरपोरेशन (अब सहारा कमोडिटी सर्विसेस कॉरपोरेशन), सुब्रत रॉय, अशोक रॉय चौधरी, रवि शंकर दुबे और वंदना भार्गव पर 6 करोड़ का जुर्माना लगाया था, जो नहीं चुकाया गया।

कश्मीर के शेरमल शोपियां में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरा

कश्मीर के शेरमल शोपियां में बुधवार रात आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। 17 दिनों के अंतराल में दक्षिण कश्मीर में यह पहली मुठभेड़ हो रही है। यहां सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर लिया है। रात हो जाने से ऑपरेशन रोका गया है।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here