दिल्ली के डिप्टी CM ने जारी किया ऑडियो, कहा- इसमें शाह का नाम | Delhi Deputy CM released audio, said- Shah’s name in this

0
22

नई दिल्लीएक घंटा पहले

दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया ने एक बार फिर BJP पर विधायकों को खरीदने का आरोप लगाया है। सिसोदिया ने एक ऑडियो क्लिप भी जारी किया है। सिसोदिया ने ऑडियो टेप चलाकर आरोप लगाया कि इस क्लिप में आवाज भाजपा के दलाल की है। जो तेलंगाना में TRS विधायकों को कथित रूप से खरीदने के आरोप में गिरफ्तार तीन लोगों में से एक है।

सिसोदिया बोले- दिल्ली के विधायकों को खरीदने की हो रही कोशिश
ऑडियो में एक व्यक्ति TRS विधायक से बात कर रहा है। इसमें सुना जा सकता है कि वे दिल्ली के 43 विधायकों को भी खरीदने की कोशिश कर रहे थे और इस उद्देश्य के लिए पैसा अलग रखा गया था। वह यह भी कह रहे हैं कि उन्होंने शाह और बीएल संतोष से बात की है।

सिसोदिया का सवाल, करोड़ों रुपए किसके हैं
सिसोदिया ने भाजपा से सवाल किया कि तेलंगाना में AAP के चार विधायक खरीदने के लिए 25-25 करोड़ रुपए दे रहे हो। 43 विधायक खरीदने के लिए आपने 1075 करोड़ रुपए अरेंज कर रखे हैं। यह 1075 करोड़ रुपए किसके हैं? यह पैसा कहां से आ रहा है, जिससे विधायक खरीदे जा रहे हैं? इन सब की जांच होनी चाहिए।

सिसोदिया ने मांग की कि अगर ऑडियो क्लिप में व्यक्ति गृह मंत्री अमित शाह का जिक्र कर रहे हैं, तो उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए और पूछताछ की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि ऑडियो टेप दिल्ली और पंजाब में ‘आप’ विधायकों को तोड़ने के भाजपा के असफल प्रयास का ‘सबूत’ है। सिसोदिया ने इस मामले की ईडी से जांच कराने की मांग की है।

विधायकों की खरीद-फरोख्त से जुड़ी ये खबरें भी पढ़िए…
पुलिस बोली- 100 करोड़ में बिकने थे 4 विधायक:भाजपा पर अब तेलंगाना में विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप; 3 गिरफ्तार

तेलंगाना पुलिस ने 27 अक्टूबर को तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के 4 विधायकों को खरीदने की कोशिश का खुलासा किया। साइबराबाद पुलिस ने दावा किया कि एक फार्महाउस की तलाशी के दौरान 3 लोगों को अरेस्ट किया गया। ये तीनों KCR की पार्टी TRS के विधायकों को खरीदने आए थे। इनके पास से नकदी और चेक भी बरामद किए गए।

TRS ने इस पूरे मामले में BJP को दोषी ठहराया। पार्टी के प्रवक्ता कृष्णक ने कहा कि KCR के विधायक बिकने वाले नहीं है। TRS के जिन विधायकों को खरीदने की कोशिश की गई, उनमें गुववाला बलाराजू, बीरम हर्षवर्धन, पायलट रोहित रेड्डी, रेगा कंथाराव शामिल हैं। पूरी खबर पढ़ें…

झारखंड कैश कांड में 3 विधायकों समेत 5 अरेस्ट: तीनों MLAs कांग्रेस से निकाले गए; 10 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजे गए

पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में करीब 3 महीने पहले कांग्रेस के तीन विधायकों को 48 लाख कैश के साथ पकड़ा गया था। हावड़ा पुलिस ने मामले में तीनों विधायकों समेत SUV के ड्राइवर और एक सहयोगी को गिरफ्तार किया था। तीनों विधायकों इरफान अंसारी (जामताड़ा), राजेश कच्छप (खिजरी) और नमन विक्सल कोंगाड़ी (कोलेबिरा) के खिलाफ रांची के अरगोड़ा थाने में FIR दर्ज कराई गई थी। पूरी खबर पढ़ें…

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here