दावा- AAP नेताओं ने पार्टी की महिला कार्यकर्ता से टिकट के लिए 80 लाख रुपए मांगे | Arvind Kejriwal VS BJP Sting Operation; Sambit Patra On Delhi Government

0
4

  • Hindi News
  • National
  • Arvind Kejriwal VS BJP Sting Operation; Sambit Patra On Delhi Government

10 मिनट पहले

MCD चुनाव से पहले भाजपा ने सोमवार को एक स्टिंग ऑपरेशन दिखाया। दावा किया की AAP के नेता चुनाव में टिकट देने के लिए 80 लाख रुपए मांग रहे हैं। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने दावा किया कि रोहिणी-D के वार्ड 54 से टिकट देने के लिए AAP नेता बिंदू से रिश्वत मांगी गई।

पात्रा ने दो वीडियो दिखाए। दावा किया कि वीडियो में बिंदू हैं, जिनसे टिकट के लिए पैसे मांगे गए। इस स्टिंग में आप नेता RR पठानिया का नाम भी आ रहा है। दो दिन पहले भाजपा ने AAP के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन के तिहाड़ जेल के वीडियो जारी किए थे। इनमें वे तिहाड़ के कमरे में बॉडी और हेड मसाज करवाते दिख रहे हैं।

पहला VIDEO रेस्टोरेंट का: एक महिला और 2 व्यक्ति बात करते नजर आ रहे हैं। बातचीत में महिला पुनीत से पूछती है कि क्या पठानियाजी को पता है। तो पुनीत ने जवाब दिया कि पठानिया जी जानते हैं। इसके बाद महिला बोलती है कि अगर आप कहो तो आधा अभी पेमेंट कर देती हूं बाकी बाद में। व्यक्ति कहता है कि आप 2 दिन बाद पूरा पेमेंट कर देना।

दूसरा वीडियो कार का: महिला बिंदू कार में फोन पर बात कर रही है। इसमें वो पठानियाजी कहकर संबोधित कर रही है। वो बोली- पठानियाजी मोटी फाइल है और अगर आप मुझसे कहो कि बिंदू तुम पुनीत को पैसे दे दो तो मैं उसे पैसे दे दूंगी। आपका ग्रीन सिग्नल चाहिए।
इसके बाद पठानिया कहते हैं कि हां वो मेरे साथ रहता है, जहां जाता हूं, वहां जाता है। पार्टी में लोग उसको जानने लगे हैं और उसका फोन भी उठाने लगे हैं। वह अपने आप यह काम कर रहा है।
इसके बाद बिंदू बोलती हैं- रकम छोटी-मोटी नहीं है। मैंने कहा कि अभी 10 है ले लो। उसने कहा 3-4 दिन में कर देना। पहली रकम 21 लाख की थी।

भाजपा का आरोप- खेल में शामिल गोपाल राय, सौरभ भारद्वाज
पात्रा ने कहा- पठानियाजी खुद बोल रहे हैं कि पैसे का मसला है। बातचीत में गोपाल राय, सौरभ भारद्वाज, राखी बिड़ला का नाम आ रहा है। तय है कि पैसा चल रहा है। आम आदमी पार्टी उगाही कर रही है।

3 दिन पहले भी जारी किया था स्टिंग वीडियो
पिछले हफ्ते ही भाजपा ने AAP नेता मुकेश गोयल का एक स्टिंग वीडियो जारी किया था। संबित पात्रा ने मुकेश पर आरोप लगाया था कि उन्होंने JE से एक करोड़ रुपए की रिश्वत ली है। संबित ने कहा था कि मुकेश MCD का घाघ नेता माना जाता है और CM केजरीवाल का राइट हैंड है। उन्होंने यह भी कहा था कि MCD से जुड़े मामले में मुकेश गोयल की सलाह के बिना केजरीवाल कोई फैसला नहीं लेते हैं।

हालांकि, मुकेश ने इन सभी आरोपों पर सफाई देते हुए कहा कि भाजपा ने फर्जी ऑडियो जारी किया है। इस क्लिप को एडिट किया गया है।

BJP के स्टिंग पर केजरीवाल का जवाब
केजरीवाल ने BJP के स्टिंग का जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा वाले रोज नई नौटंकी करते हैं। पहले कहा कि दिल्ली में शराब घोटाला हुआ, फिर बोले कि बस घोटाला हुआ है। केजरीवाल ने दावा करते हुए कहा कि हम पर जितने भी आरोप लगाए गए हैं, वो पूरी तरह से झूठ हैं। आरोपों की जांच करा लो, कहीं कुछ नहीं निकलेगा।

AAP नेता बोले- वीडियो फर्जी हैं
AAP नेता दिलीप पांडेय ने पूरे मामले में कहा कि BJP के वीडियो स्टिंग में जिस व्यक्ति का नाम लिया गया है, उसका पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर BJP ने दिल्ली में काम किया होता तो उसे इस तरह फर्जी वीडियो नहीं जुटाना पड़ता। फर्जी वीडियो से तय है कि भाजपा MCD चुनाव हार रही है।

जेल में सत्येंद्र जैन का हेड, बॉडी मसाज: BJP ने जारी किए थे VIDEO

भाजपा ने शनिवार को दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के तिहाड़ जेल के वीडियो जारी किए थे। इनमें वे में मसाज कराते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के बाद भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आप पर हमला बोलते हुए आम आदमी पार्टी को स्पा-मसाज पार्टी कहा। ये वीडियो भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला की तरफ से पोस्ट किए गए थे। पढ़ें पूरी खबर…

4 दिसंबर को होगी वोटिंग
दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए 4 दिसंबर को मतदान होना है, 7 दिसंबर को रिजल्ट आएगा। पहले ये चुनाव अप्रैल में होने थे, लेकिन तीनों निगमों के एकीकरण के फैसले के चलते चुनाव में देर हुई। एमसीडी चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने की अंतिम तारीख 14 नवंबर तय की गई है।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here