तलाक के बाद पति-पत्नी को फिर हो गया एक-दूसरे से प्यार, तो दोबारा कर ली शादी

0
6

Viral News: प्यार, मोहब्बत और तलाक के आपने एक के बढ़ कर एक कहानियां पढ़ी होंगी. लेकिन जिस किस्से की आज हम बात करने जा रहे है वो सबसे अलग है. यहां तलाक के बाद दोबारा इश्क हुआ और फिर शादी भी हुई. ये सब आपको थोड़ा फिल्मी लग रहा होगा. लेकिन ये सब सच है. और हां याद रखिए सच्चे दिलवालों के साथ ऐसा होता भी है. शायद किसी ने सच ही कहा है… बिना झगड़े के प्रेम कहानी में कोई मज़ा नहीं है. सालों तक अपने पूर्व-साथी से बात करने से इनकार करने के बाद एक ऑस्ट्रेलियाई जोड़े ने दोबारा शादी कर ली.

जो बात उनकी कहानी को और दिलचस्प बनाती है, वह यह है कि एक ईमेल ने उनके बीच की धुंधली चिंगारी को फिर से जगा दिया. न्यूज कॉर्प ऑस्ट्रेलिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, डेनियल कर्टिस और टिम कर्टिस जनवरी 2002 में एक ऑनलाइन डेटिंग प्लेटफॉर्म के माध्यम से मिले थे. लंबे रोमांस के ठीक दो साल बाद ये जोड़ा शादी के बंधन में बंध गया.

ऐसे हुई थी शादी
अपनी शादी के समय, डेनियल दो बच्चों के साथ एक सिंगल मदर थी और उनकी शादी के 18 महीने बाद, टिम ने आधिकारिक तौर पर अपने बच्चों को गोद लिया था. डेनिएल और टिम के बाद में तीन और बच्चे हुए. बिजनेस भी अच्छा चल रहा था. लेकिन ये कपल 2012 में हुए वैश्विक वित्तीय संकट से प्रभावित हुए. टिम को नौसैनिक वास्तुकार के रूप में एक नई नौकरी मिलने के कारण दूसरे शहर जाने के लिए मजबूर होना पड़ा.

जल्दी ही हो गया तलाक
पति लंबे समय तक काम करता था जिसके दोनों के बीच बातचीत थोड़ी कम होने लगी. ये कपल जल्द ही एक-दूसरे के प्रति नाराज हो जाते थे. लिहाजा साल 2015 में टिम ने आधिकारिक तौर पर तलाक के कागजात भेजे और परियों की कहानी का रोमांस खत्म हो गया. डेनियल के अनुसार, दोनों के बीच प्यार हमेशा से था, लेकिन यह गुस्से में था. जिसने दोनों को अलग कर दिया. बाद में सालों तक दोनों ने एक-दूसरे से बात करने से इनकार कर दिया. उन्होंने नए लोगों को डेट करने की कोशिश की, लेकिन कुछ भी काम नहीं आया.

फिर हुआ इश्क
ये साल 2017 में था जब डेनिएल के काउंसलर ने उसे एहसास दिलाया कि अगर वह कभी शांति पाना चाहती है तो उसे अपने टूटे हुए रिश्ते के लिए टॉम और खुद को माफ करने की जरूरत है. इसलिए, उसने टॉम को बच्चों के पालन को लेकर सराहना करते हुए एक ईमेल लिखा. उसने कहा, “मैंने शादी के टूटने में अपने हिस्से की जिम्मेदारी ली और उससे कहा कि मैंने उसका समर्थन किया कि उसने बच्चों को कैसे पाला जाए और नतीजा यह हुआ कि लगभग छह महीने बाद उसे दूसरी तरफ से आश्चर्यजनक प्रतिक्रिया मिली. उन्होंने लिखा, “हम व्यक्तिगत रूप से क्यों नहीं मिलते और इसके बारे में बात करते हैं?” रोमांस फिर से शुरू हो गया और उन्होंने आखिरकार सभी नाराजगी को दूर करने का फैसला किया और एक-दूसरे से दोबारा शादी कर ली.

Tags: Love, OMG, Viral news

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here