डीईओ के खिलाफ खोला माेर्चा, पद से न हटाने पर एमएलए व एमपी के आवास पर धरना-प्रदर्शन की चेतावनी | Opened march against DEO, warning of protest demonstration at MLA and MP’s residence if not removed from post

0
3

फरीदाबाद6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
शिक्षा अधिकारी के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर दर्ज हो चुका है 27 लाख रुपए के गबन का मामला। - Dainik Bhaskar

शिक्षा अधिकारी के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर दर्ज हो चुका है 27 लाख रुपए के गबन का मामला।

जिला शिक्षा अधिकारी मुनीष चौधरी के खिलाफ 27 लाख रुपए के गबन केस दर्ज होने के बाद भी पद पर बने रहने के विरोध में युवा आगाज संगठन ने मोर्चा खोल दिया है। पदाधिकारियों का कहना है कि भ्रष्टाचार मामले में यदि जिला शिक्षा अधिकारी और अन्य के खिलाफ जल्द सरकार कार्रवाई नहीं करती तो संगठन की ओर से भूख हड़ताल कर अपना रोष व्यक्त किया जाएगा। साथ ही सभी विधायक और सांसद के आवास पर धरना प्रदर्शन किया जाएगा। ये बातें युवा आगाज संगठन की ओर से मंगलवार को आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पदाधिकारियाें ने कही।

कहा, पद पर रहते शिक्षा अधिकारी के खिलाफ नहीं हो सकती निष्पक्ष जांच

कहा, पद पर रहते शिक्षा अधिकारी के खिलाफ नहीं हो सकती निष्पक्ष जांच

संगठन के अध्यक्ष जसवंत पवार ने कहा कि जिला शिक्षा अधिकारी पर गबन का आरोप है। उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बावजूद भी अपने पद पर बने रहना उचित नहीं है। इससे सरकार की कार्यशैली पर प्रश्न चिन्ह लगाता है। संगठन् कीमांग है कि जांच होने तक शिक्षा अधिकारी को तुरंत प्रभाव से उनके पद से हटाया जाए जिससे कि मामले की निष्पक्ष जांच हो सके। छात्र संगठन के महासचिव दीपक आजाद ने कहा कि यदि 2-3 दिनों के भीतर शिक्षा अधिकारी को पद से नहीं हटाया गया अथवा उन्हें छुट्‌टी पर नहीं भेजा गया तो संगठन की ओर से जिले के सभी विधायकों और सांसद के निवास के सामने धरना प्रदर्शन किया जाएगा। इसके बाद भी अगर कोई उचित कार्रवाई नहीं की जाती है तो डीसी कार्यालय के सामने संगठन की ओर से धरना और भूख हड़ताल की जाएगी। प्रेसवार्ता में संगठन महासचिव दीपक आजाद, एडवोकेट विक्रांत गौड, युवा समाजसेवी शिवम पांडेय, आरटीआई एक्टिविस्ट ऋषि भारद्वाज, जज्बा फाउंडेशन के अध्यक्ष हिमांशु भट्ट, सुनील सैनी आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here