झज्जर में सम्राट पृथ्वीराज चौहान की मूर्ति का करेंगे अनावरण, CM भी रहेंगे मौजूद | Defense Minister Rajnath Singh will reach Haryana today; Statue of Emperor Prithviraj Chauhan unveiled in Kulana Jhajjar, CM Manohar Lal present

0
6

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Defense Minister Rajnath Singh Will Reach Haryana Today; Statue Of Emperor Prithviraj Chauhan Unveiled In Kulana Jhajjar, CM Manohar Lal Present

चंडीगढ़2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
हरियाणा के सीएम भी मृर्ति अनावरण के दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के साथ मौजूद रहेंगे। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar

हरियाणा के सीएम भी मृर्ति अनावरण के दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के साथ मौजूद रहेंगे। (फाइल फोटो)

केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह आज हरियाणा में झज्जर जिला के गांव कुलाना में सम्राट पृथ्वीराज चौहान की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। इसके बाद BJP द्वारा आयोजित एक जनसभा में शिरकत करेंगे। इस मौके पर रक्षामंत्री के साथ CM मनोहर लाल और प्रदेश अध्यक्ष OP धनखड़ भी मौजूद रहेंगे।

36 बिरादरी रहेंगी उपस्थित
झज्जर जिला के अलावा आस-पास के जिलों की 36 बिरादरियों की सरदारी भी यहां हाजिर होंगी और इस ऐतिहासिक पल की साक्षी बनेगी। कुलाना चौक का नामकरण पृथ्वीराज चौहान के नाम से किया गया है। उनकी मूर्ति का यहां भव्य अनावरण सुबह 10 बजे होगा।

इस मूर्ति का अनावरण आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह करेंगे।

इस मूर्ति का अनावरण आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह करेंगे।

50 लाख की है मूर्ति
महाराणा प्रताप की यह मूर्ति फाइबर मेटल से बनाई गई है। हाथ में धनुष बाण घोड़े पर सवार महाराणा प्रताप की इस मूर्ति को सुनहरा रंग दिया गया है। इस प्रतिमा की खास बात यह भी है कि इस ऊंचाई 16 फिट है और लागत 50 रुपए है।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here