जेल में बंद पति की मदद के बहाने क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर ने महिला से किया दुष्कर्म, ब्लैकमेल करके 5.50 लाख रुपए भी वसूले | Crime branch inspector raped a woman on the pretext of helping her jailed husband, extorted Rs 5.50 lakh by blackmail

0
4

फरीदाबाद8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
सेक्टर 16 महिला थाना पुलिस ने दर्ज किया केस, की जारही आरोपी की तलाश। - Dainik Bhaskar

सेक्टर 16 महिला थाना पुलिस ने दर्ज किया केस, की जारही आरोपी की तलाश।

हरियाणा पुलिस की वर्दी एक बार फिर दागदार हुई है। क्राइम ब्रांच में तैनात एक इंस्पेक्टर ने जेल में बंद पति की मदद करने के बहाने पलवल की रहने वाली एक महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया। अश्लील फाेटो खींचकर ब्लैकमेल करने की धमकी देकर करीब साढ़े पांच लाख रुपए भी वसूल लिए। महिला की शिकायत पर सेक्टर 16 महिला थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपी इंस्पेक्टर की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी इंस्पेक्टर वर्तमान में एचएसवीवी सेल में तैनात है।आरोपी की पहचान इंस्पेक्टर मनोज कुमार के रूप में हुई है।

पुलिस काे दी शिकायत में पीड़िता का कहना है कि वह मूलरूप से पलवल की रहने वाली है। मई 2020 में उसके पति से दूसरी पार्टी से विवाद हो गया था जिसमें पति के खिलाफ जानलेवा हमले की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज हुआ था। पति नीमका जेल में बंद था।उसी दौरान महिला की पहचान आरोपी इंस्पेक्टर मनोज कुमार से हुई। आरोपी खुद को क्राइम ब्रांच का इंस्पेक्टर बताकर उसे छुड़वाने और धाराएं कम कराने का अाश्वासन दिया था। महिला का आरोप है कि इसके बदले आरोपी इंस्पेक्टर ने पहले साढ़े चार लाख रुपए वसूले थे। एक लाख रुपये जेल में सहायता कराने के लिए थे।

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर किया दुष्कर्म

महिला का कहना है कि उक्त इंस्पेक्टर ने उसे सेक्टर 76 में किराए पर मकान दिला दिया। दिसंबर 2021 में इंस्पेक्टर ने महिला को फोन कर पति के मुकदमें के सिलसिले में कहीं चलने के लिए कहा। महिला उसकी कार में बैठ गई। पीडि़ता का आरोप है कि उसने रास्ते में पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक दी। उसे पीने के बाद वह बेसुध हो गई। इसी दौरान उसने दुष्कर्म किया। उसने महिला की फोटो व वीडियो भी अपने मोबाइल में बना ली। फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे दुष्कर्म करता रहा। एसीपी मोनिका का कहना है कि आरोपी हरियाणा पुलिस में है, लेकिन कहां तैनात है अभी इसकी जानकारी नहीं है। मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here