जेम्स कॉर्डन ने ‘मैमल्स’ में अपने कैरेक्टर से उठाया पर्दा, जानें कब और कहां होगी रिलीज

0
4

नई दिल्ली: कॉमिक एक्टर जेम्स कॉर्डन (James Corden) अपनी डार्क कॉमेडी-ड्रामा सीरीज ‘मैमल्स’ (Mammals) के प्रीमियर की तैयारी कर रहे हैं. उन्होंने खुलासा किया है कि ब्रिटिश सीरीज पर उनका किरदार ब्रिटिश सेलिब्रिटी शेफ जेमी ओलिवर से प्रेरित नहीं हैं. कॉर्डन एक शेफ की भूमिका निभा रहे हैं, जिसे पता चलता है कि उसकी पत्नी अमांडाइन (मेलिया क्रेलिंग) उसे धोखा दे रही है.

एक्टर की इस भूमिका को लेकर काफी समय से अटकलें लगाई जा रही हैं कि यह शेफ जेमी ओलिवर से प्रेरित है. अफवाहों पर विराम लगाते हुए, कॉर्डन ने सभी तुलनाओं को खारिज कर दिया और कहा कि उनकी सीरीज जेमी ओलिवर से संबंधित नहीं है. ब्रिटिश शेफ मोटराइज्ड व्हील्स की सवारी के लिए काफी लोकप्रिय हैं और इस सीरीज में कॉर्डन को स्कूटर की सवारी करते हुए दिखाया गया है.

दोनों के बीच समानता को संबोधित करते हुए, कॉर्डन ने पुष्टि की, जेमी ओलिवर एक मोपेड पर थे. लोकप्रिय कॉमेडियन-एक्टर ने सभी अफवाहों को खारिज कर दिया, उन्होंने शेफ के रूप में अपनी भूमिका की तैयारी के लिए रसोई में काम करने के बारे में खुलकर बात की. कार्डन ने कहा, ‘यह वास्तव में शो का एक बहुत छोटा हिस्सा है. यह इस तथ्य के बारे में अधिक है कि वह अपने जीवन में एक ऐसे मोड़ पर है, जहां सब कुछ बर्दाश्त के बाहर है.’

इस सीरीज में छह-एपिसोड है. कहानी में कार्डन मॉर्डन मैरिज में उलझी शक की कड़ियों को सुलझा रहे हैं. इसमें उदासी, दुख, तनाव, प्रेम, दोस्ती और विश्वासघात जैसे भावनाओं से भरे सीन्स मौजूद हैं. स्टेफनी लैंग द्वारा निर्देशित और दो बार के ओलिवियर और टोनी पुरस्कार विजेता जेज बटरवर्थ द्वारा लिखित इस सीरीज में कॉलिन मॉर्गन और सैली हॉकिन्स भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. ‘मैमल्स’ 11 नवंबर 2022 को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.

Tags: Hollywood

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here