चचेरे भाई ने ऑटो चालक की चाकूओं से गोंदकर की हत्या, बाइक पर सवार होकर आए थे आरोपी | Cousin killed Gonkar with knives of auto driver, accused came riding on bike

0
12

फरीदाबाद5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
गुरुवार सुबह साढ़े सात बजे ऑटाे की सफाई करने के दाैरान दिया घटना को अंजाम, पुलिस ने दर्ज किया केस। - Dainik Bhaskar

गुरुवार सुबह साढ़े सात बजे ऑटाे की सफाई करने के दाैरान दिया घटना को अंजाम, पुलिस ने दर्ज किया केस।

पुरानी रंजिश में अनंगपुर गांव में एक युवक ने अपने चचेरे भाई की चाकूओं से गोंदकर हत्या कर दी। गंभीर रूप से घायल युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान गांव अनंगपुर निवासी गौरव भड़ाना(32) के रूप में हुई है। मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। लेकिन अभी उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

मृतक के भाई सोनू ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह टौंडा मोहल्ला, गांव अनंगपुर का रहने वाला है। मेरा दूसरा मकान मियकानी मोहल्ला में है। वहीं पर चाचा सुभाष का भी मकान है। यहां चाचा सुभाष का बेटा अंकित रहता है। सोनू का आरोप है कि बुधवार की रात चचेरा भाई अंकित फोन पर गाली गलौच कर रहा था। कहना लगा कि यहां आ जा, आज ही फैसला हो जाएगा। सोनू ने फोन काट दिया। रात करीब 2/3 बजे सोनू का भाई गौरव और मां मोहल्ले में गये। अंकित के मम्मी पापा रोकने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन अंकित अपना हाथ छुड़ा कर वहां से भाग गया।

ऑटो की सफाई करने के दाैरान की हत्या

सोनू ने बताया कि उसका भाई ऑटो चलाता है। गुरुवार सुबह वह अपने पुराने घर में आ गये। सुबह करीब साढ़े सात बजे गौरव आटो में घर से निकले। सरकारी अस्पताल बस स्टैंड अनंगपुर पर पहुंच साइड में लगाकर गौरव आटो की सफाई करने लगा। इतनी देर में अंकित अपनी मोटर साईकिल पर आया और उसके साथ दूसरी मोटर साईकिल पर एक अन्य लड़का भी था। अंकित ने चाकू निकाल कर आटो की सफाई करते हुये गौरव की छाती में ताबड़तोड वार किए। उसके साथ मौजूद अन्य लड़कों ने शिकायतकर्ता के साथ मारपीट शुरु कर दी। चीख पुकार सुनकर जब तक लोग मौके पर पहुंचते, हमलावर फरार हो गए।गंभीर रूप से घायल गौरव को आटो में डालकर इलाज के लिये एशियन अस्पताल मे ले गये। जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जमीनी रंजिश बताई जा रही

बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में जमीन विवाद काफी समय से चल रहा है। इसे लेकर गांव में कई बार पंचायत भी हो चुकी लेकिन रंजिश खत्म नहीं हुई। इसी रंजिश के चलते अंकित ने गौरव की चाकूओं से गोंदकर हत्या कर दी। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह का कहना है कि सूरजकुंड पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या का आरोप

एक अन्य घटना में वृंदावन गए युवक को खाने में जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या कराने का अारोप है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यूपी के फर्रुखाबाद निवासी प्रदीप कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह यहां भूपानी मोड़ साईं विहार में रहते हैं और सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते हैं। उनका कहना है कि छोटा बेटा शिवा 30.अगस्त को समय करीब 9 बजे रात अपने दोस्तों राजेश, मोहित, पीयूष, शेरसिंह, अंकित व अनीकेत व तीन लड़कों के साथ वृदांवन में जन्माष्टमी मनाने के लिये गया था। 31 अगस्त को रात्रि करीब 11:00 बजे घर पर आ गया था। उसकी तबीयत खराब थी और उल्टियां लगी हुई थी। तबियत ज्यादा खराब होने के कारण में उसे जनक अस्पताल भारत काॅलोनी व कुछ समय बाद मेट्रो अस्पताल सेक्टर 16 में भर्ती कराया। इसके बाद फिर उसे पार्क हस्पताल सेक्टर 10 भर्ती कराया जहां सात सिंतबर को उसकी मौत हो गई। पीड़ित का आरोप है कि उनके बेटे शिवा की मौत उनके दोस्तों ने किसी चीज में जहरीला पदार्थ मिला कर पिला दी। अब बेटे का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आयी है। भूपानी पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here