Home Delhi गुरुग्राम की कंपनियों में वर्क फ्रॉम होम की सलाह, NCR में 24...

गुरुग्राम की कंपनियों में वर्क फ्रॉम होम की सलाह, NCR में 24 घंटे से बारिश जारी | Work from home advisory in Gurugram companies, rain continues in NCR for 24 hours

0
4

गाजियाबाद4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर गाजियाबाद की तस्वीर। आसमान में काले बादल छाए हैं और बारिश कभी भी हो जाती है। - Dainik Bhaskar

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर गाजियाबाद की तस्वीर। आसमान में काले बादल छाए हैं और बारिश कभी भी हो जाती है।

दिल्ली-एनसीआर में 24 घंटे से मूसलाधार बारिश है। इस वजह से आज गाजियाबाद और नोएडा के स्कूल-कॉलेज बंद रहेंगे। दिल्ली से सटे गुरुग्राम जिले में आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने सभी कंपनियों को आज यथासंभव वर्क फ्रॉम होम की सलाह दी है। ऐसा इसलिए कहा गया है, ताकि जलभराव की स्थिति में रास्तों पर जाम न लगे। मौसम विभाग ने एनसीआर में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है।

एक दिन स्कूल बंद के आदेश जारी
गौतमबुद्धनगर जिले के जिला विद्यालय निरीक्षक (DIOS) धर्मवीर सिंह ने कहा, भारी बारिश को देखते हुए डीएम सुहास एल वाई के आदेश पर 23 सितंबर को कक्षा एक से आठ तक के सभी बोर्ड के स्कूल बंद रहेंगे।
गाजियाबाद के जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने कहा, डीएम से प्राप्त निर्देश के अनुसार शुक्रवार को 1-8 तक के सभी स्कूल बंद रहेंगे। सभी खंड शिक्षा अधिकारी अपने स्तर से सभी स्कूलों को यह सूचना पहुंचा दें और सुनिश्चित कर लें कि शुक्रवार को कोई स्कूल न खुले।

गाजियाबाद में 60 फुटा रोड पर बारिश के बाद सड़क टूट गई है और गड्ढों में बारिश का पानी भर गया है।

गाजियाबाद में 60 फुटा रोड पर बारिश के बाद सड़क टूट गई है और गड्ढों में बारिश का पानी भर गया है।

लोनी इलाके में मुख्य रोड पर हुआ जलभराव
भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने शुक्रवार सुबह जिन जिलों में बारिश का अलर्ट जारी किया है, उसमें एनसीआर के गौतमबुद्धनगर, गाजियाबाद, बुलंदशहर शामिल हैं। बुलंदशहर में गुरुवार को स्याना इलाके में चक्रवाती तूफान ने तबाही भी मचाई है। हापुड़ जिले के भी कुछ गांवों में नुकसान पहुंचा है। गुरुवार को नोएडा और गाजियाबाद में दिनभर रुक-रुककर बारिश होती रही। इससे कई इलाकों में जलभराव की समस्या पैदा हो गई है। खासकर गाजियाबाद के लोनी इलाके में सड़कों पर पानी भरा है।

खबरें और भी हैं…

Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

%d bloggers like this: