गाजियाबाद के लोनी में दर्दनाक हादसा, खेलते वक्त छठ पूजा के कुंड में गिरा बच्चा | Traumatic accident in Ghaziabad’s Loni, child fell in Chhath puja pool while playing

0
24

गाजियाबाद41 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

गाजियाबाद के लोनी इलाके में छठ पूजा के लिए बनाए गए कुंड में बारिश का पानी भर गया। इसमें डूबने से दो साल के बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। गुरुवार शाम को हादसा हुआ। जानकारी के मुताबिक, बच्चा खेलते-खेलते गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

बच्चे के पिता फरमान मजदूरी करते हैं। उनके परिवार में पत्नी, दो बेटी और एक बेटा हैं। दोपहर करीब ढाई बजे फरमान की बेटी शायरा अपने छोटे भाई रिहान के साथ खेल रही थी। खेलते-खेलते रिहान छठ पूजा के कुंड के पास पहुंच गया। उसमें बारिश का पानी भरा हुआ था। तभी अचानक रिहान कुंड में गिर गया और डूब गया।

रिहान के नहीं मिलने पर शायरा घर आ गई। घंटों बाद बच्चे के घर नहीं लौटने पर खोजबीन शुरू हुई। देर शाम 5.30 बजे पड़ोसी व्यक्ति की नजर छठ पूजा के कुंड पर गई, जहां बच्चे की लाश तैर रही थी। बामुश्किल उसको बाहर निकाला गया। परिजन उसे तत्काल दिल्ली के GTB हॉस्पिटल ले गए। वहां उसको मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद लोनी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन परिजनों ने इसे हादसा बताते हुए कानूनी कार्रवाई से इनकार कर दिया।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here