गर्ल फ्रेंड का बर्थ डे मनाने के लिए हथियार के बल पर कारोबारी से 1.90 लाख रुपए लूटे थे, गैंग के पांच बदमाश गिरफ्तार | To celebrate girl friend’s birthday, 1.90 lakh rupees were to be robbed from the businessman on the strength of arms, five gangsters arrested

0
7

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Faridabad
  • To Celebrate Girl Friend’s Birthday, 1.90 Lakh Rupees Were To Be Robbed From The Businessman On The Strength Of Arms, Five Gangsters Arrested

फरीदाबाद2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
एक सप्ताह पहले लूट को दिया था अंजाम, एक आरोपी बिल्डिंग मैटेरियल की सप्लाई करता है। - Dainik Bhaskar

एक सप्ताह पहले लूट को दिया था अंजाम, एक आरोपी बिल्डिंग मैटेरियल की सप्लाई करता है।

बाईपास रोड सेक्टर 29 के पास एक सप्ताह पहले हथियार के बल पर कारोबारी से 1.90 लाख रुपए की लूटपाट करने वाले पांच बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनके कब्जे से दो पिस्तौल बरामद हुई है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान सरफराज, नवाब खान, आकिब, समीर तथा सलमान के रूप में हुई है। आरोपी सलमान दिल्ली के संगम विहार का रहने वाला है। जबकि अन्य चारों आरोपी इस्माइलपुर के निवासी हैं। आरोपी सरफराज की इस्माइलपुर में बिल्डिंग मैटीरियल की दुकान है।

एसीपी क्राइम सुरेंद्र श्यौराण ने बताया कि क्राइम ब्रां सेक्टर 30 की टीम गश्त के दौरान आरोपी आकिब को पल्ला तथा सलमान को सेक्टर 31 से हथियार के साथ गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने 5 सितंबर को कारोबारी संजय के से 1.90 लाख रुपए की लूट की वारदात का खुलासा किया। पूछताछ के आधार पर वारदात में शामिल आरोपी सरफराज, नवाब तथा समीर को गिरफ्तार किया गया।

ऐसे की थी लूटपाट

एसीपी ने बताया कि 05 सितंबर की शाम के समय सेक्टर 85 के रहने वाले संजय पल्ला से अपने घर जा र हे थे। सेक्टर 28 /29 के बीच बाईपास रोड पर पहुंचे तो 4 आरोपी स्कूटी पर सवार होकर आए और संजय की कार के पीछे से टक्कर मार दी। संजय द्वारा गाड़ी रोकने पर चारों आरोपी पिस्तौल के बल पर लड़ाई झगड़ा करने लगे और उसके सिर में चोट मार कर 1.90 लाख रुपए व गाड़ी की चाबी लूट कर भाग गए। प्राथमिक पूछताछ में सामने आया कि वारदात का मुख्य आरोपी सरफराज है, जिसने इस वारदात की योजना बनाई थी।अपने अन्य चार साथियों को लूट के लिए भेजा था और खुद सामने नहीं आया। सरफराज की इस्माइलपुर में बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान है। वहां पर पीड़ित संजय बिल्डिंग मैटीरियल का सामान डिस्ट्रीब्यूट करता है। सरफराज को पता था कि संजय दुकान पर सामान पहुंचाने के बाद पैसे लेने आता है।

लूटपाट करने के बाद गर्लफ्रेंड का मनाया बर्थडे

पुलिस ने बताया कि लूटपाट करने के बाद आरोपियों ने दिल्ली में अपनी महिला मित्र का जन्मदिन मनाया था। उसके बाद घूमने के लिए केदारनाथ चले गए थे। आरोपी समीर के खिलाफ पहले भी चोरी तथा अवैध हथियार के दो मुकदमे दर्ज हैं। अभी आरोपी से लूट की नकदी बरामद नहीं हो पायी है।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here