गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ के बर्थडे पर रोमांटिक हुए अहान शेट्टी, खास अंदाज में विश

0
100

बॉलीवुड में ‘अन्ना’ के नाम से मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने बॉलीवुड में कदम रखा है। उन्होंने इंडस्ट्री में अपने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म ‘तड़प’ से की थी, जिसे लोगों ने काफी सराहा था। यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। फिल्म के साथ-साथ अहान अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में तानिया के बर्थडे पर अहान ने उन्हें स्पेशल फील कराने के लिए एक खास पोस्ट किया है।

गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ के बर्थडे पर रोमांटिक अंदाज में दिखे अहान शेट्टी। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले अहान ने तानिया के बर्थडे पर रोमांटिक तस्वीरों से उन्हें स्पेशल फील कराया है.

अहान और तानिया के बीच बहुत प्यार है। सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट के जरिए जो कुछ भी कहा जाता है। अहान शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अपनी गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ को उनके जन्मदिन पर एक क्यूट पोस्ट के साथ विश किया है। तस्वीरों में दोनों एक दूसरे की बाहों में खोए हुए हैं। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘माई बर्थडे गर्ल।’ अहान शेट्टी, अहान शेट्टी समाचार, अहान शेट्टी पोस्ट, अहान शेट्टी की प्रेमिका, तानिया श्रॉफ का जन्मदिन, प्रेमिका तानिया श्रॉफ के जन्मदिन पर अहान शेट्टी का रोमांस, सोशल मीडिया, वायरल पोस्ट, अहान शेट्टी, तानिया श्रॉफ, प्रेमिका तानिया श्रॉफ के जन्मदिन पर अहान शेट्टी रोमांटिक

इसके साथ ही उन्होंने तानिया श्रॉफ के साथ एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को अहान ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है।

अहान शेट्टी, अहान शेट्टी समाचार, अहान शेट्टी पोस्ट, अहान शेट्टी की प्रेमिका, तानिया श्रॉफ का जन्मदिन, प्रेमिका तानिया श्रॉफ के जन्मदिन पर अहान शेट्टी का रोमांस, सोशल मीडिया, वायरल पोस्ट, अहान शेट्टी, तानिया श्रॉफ, प्रेमिका तानिया श्रॉफ के जन्मदिन पर अहान शेट्टी रोमांटिक

निर्माता साजिद नाडियाडवाला की पत्नी वरदा नाडियाडवाला ने अहान की पोस्ट पर कमेंट करते हुए तानिया को जन्मदिन की बधाई दी है। अहान शेट्टी और तानिया श्रॉफ पिछले 10 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए अहान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह एक्शन हीरो के तौर पर टाइपकास्ट नहीं होना चाहते। उन्होंने खुलासा किया था कि उनका साजिद नाडियाडवाला के साथ एक मल्टी फिल्म अनुबंध है और वह इसे लेकर उत्साहित हैं। अभिनेता ने यह भी कहा कि वह आने वाले महीनों में अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा करेंगे।

टैग: अहान शेट्टी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here