Home Madhya Pradesh क्रॉस वोटिंग पर रहेगी नजर, रात तक बीजेपी और कांग्रेस के पार्षद...

क्रॉस वोटिंग पर रहेगी नजर, रात तक बीजेपी और कांग्रेस के पार्षद ग्वालियर पहुंच जाएंगे | Cross voting will be monitored, BJP and Congress councilors will reach Gwalior by night

0
23

ग्वालियर31 मिनट पहले

ग्वालियर पहुंचे जिले के प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट ने कहा है कि शुक्रवार को होने जा रहे नगर निगम सभापति के चुनाव में बीजेपी सफल साबित होगी। क्योंकि कांग्रेस ने भले ही महापौर पद हासिल कर लिया हो लेकिन परिषद में पार्षदों की संख्या हमारी ज्यादा है। इसलिए सभापति भी बीजेपी का ही बनेगा। उन्होंने इस बात से इनकार किया कि सभापति के चुनाव में बीजेपी को क्रॉस वोटिंग का अंदेशा है। जिसके कारण पार्षदों को शहर से बाहर ले जाया गया है।

बता दें कल सभापति का निर्णय होने वाला है। जिसके कारण ग्वालियर नगर निगम में सबसे ज्यादा हॉट बन गया है। क्योंकि बीजेपी के बड़े दिग्गज होने के बावजूद भी बीजेपी अपना मेयर नही बना पायी थी। ऐसे में अब कल सभापति के लिए वोटिंग है। उससे पहले क्रास वोटिंग के डर से…बीजेपी ने अपने पार्षदों को हरियाणा के रिसोर्ट में भेज दिया है, तो वहीं कांग्रेस ने भी अपने पार्षदों को ओरछा के रिसोर्ट में भेज दिया है। यानी कि दोनों ही पार्टी कोशिश है कि वह क्रॉस वोटिंग न हो…ऐसे में कल का दिन बीजेपी ओर कांग्रेस के लिए बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण है।

कल जो वोटिंग होना है…उसकी जिम्मेदारी बीजेपी ने अपने मंत्रियों को दी है। वह वहां नजर रखेंगे…तो वहीं कांग्रेस ने यह जिम्मेदारी अपने विधायकों को दी है। शिवराज सरकार के मंत्री तुलसी सिलावट ने कल बीजेपी की पार्षदों की केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ओर नरेंद्र सिह तोमर से मुलाकात करा दी है। जिसके लिए वह ग्वालियर आ गए है। देर रात कांग्रेस और बीजेपी के पार्षद भी आ ऐसे में शिवराज सरकार के मंत्री ओर ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट ने दावा करते हुए कहा है कि ग्वालियर में नगर निगम का सभापति बीजेपी का ही बनेगा।

खबरें और भी हैं…

Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

%d bloggers like this: