कॉमेडियन किर्स्ट्री एले का कैंसर से निधन, शैरन स्टोन और जॉन ट्रैवोल्टा ने दी एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि

0
20

मुंबई. Actresss Kirstie Alley Passes Away: अमेरीकी टीवी इंडस्ट्री की शान और हॉलीवुड अदाकारा किर्स्टी एले का निधन हो गया. उन्हें कैंसर था. वह 71 साल की थीं. वह 2 बार एमी अवॉर्ड जीत चुकी थीं. उन्हें यह अवॉर्ड ‘चीयर्स’ और ‘लुक हू इज टॉकिंग’ के लिए मिला था. वह 1980-90 के दशक में अमेरिकी कॉमेडी की दुनिया में बड़ी स्टार रही थीं. किर्स्टी को हाल में ही अपने कैंसर के बारे में पता चल था. क्रिस्टी की फैमिली और मैनेजर ने उनके निधन की जानकारी दी. उनके बच्चों ने एक बयान में कहा कि वह स्क्रीन पर जितनी आइकॉनिक थीं, रियल लाइफ में उतनी ही अमेजिंग मां और दादी भी थी.

हॉलीवुड एक्टर जॉन ट्रैवोल्टा (John Travolta)  ने किर्स्टी एले के निधन पर दुख जताया है. जॉन ने किर्स्टी के साथ ‘लुक हू इज टॉकिंग’ फ्रेंचाइजी में काम किया था. उन्होंने क्रिस्टी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा,”किर्स्टी मेरे अब तक के सबसे खास रिश्तों में से एक थी. आई लव यू किर्स्टी. मुझे पता है कि हम एक दूसरे को फिर से देखेंगे.” वहीं, शेरन स्टोन (Sharon Stone) ने जॉन की पोस्ट पर कमेंट में लिखा, “वह बहुत फनी और खुशमिजाज थीं”

Kirstie Alley Sharon Stone

जॉन ट्रैवोल्ड और शैरन स्टोन ने दी श्रद्धांजलि. (फोटो साभार इंस्टाग्राम)

किर्स्टी एले ने जीते दो एमी अवॉर्ड

किर्स्टी एले ने साल 1987 से 1993 ने पॉपुलर अमेकिरी सिटकॉम ‘चीयर्स’ रेबेका होवे का किरदार निभाया. उन्होंने इस कॉमेडी सीरीज के लिए एक बेस्ट लीड एक्ट्रेस की कैटेगरी में साल 1991 का एमी अवॉर्ड जीता. दूसरी बार उन्होंने साल 1993 में फिल्म ‘डेविड्स मदर’ मिनी सीरीज के लिए उन्होंने बेस्ट लीड एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता था.

37 साल के सिंगर Jake Flint की शादी के कुछ ही घंटों बाद हुई मौत, नई नवेली पत्नी ने लिखा मार्मिक पोस्ट!

इस साल सिंगिंद रियलिटी शो में दिखी थीं किर्स्टी एले

किर्स्टी एले ने साल 2005 में ‘फैट एक्ट्रेस’ में खुद का फिक्शनलाइज किरदार निभाया. यह एक कॉमेडी शो था जिसमें वह अपने बढ़ते-घटते वजन पर मीडिया और लोगों के व्यवहार को लेकर कॉमेडी करते दिखी थीं. हाल के सालों में वह कई रियलिटी शो में दिखाई दीं. इस साल वह सिंगिंग रियलिटी शो ‘द मास्क्ड सिंगर’ में नजर आई थीं.

Tags: Comedian, Hollywood, Hollywood stars

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here